×

Bollywood News: वरुण धवन-आलिया भट्ट फिर ला रहे फिल्म दुल्हनिया, बहुत जल्द शुरू करेंगे काम

Bollywood News: वरुण धवन और आलिया भट्ट की हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया और बद्रीनाथ की दुल्हनिया ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा परफॉर्मेंस किया।

Anushka Rati
Published on: 29 Oct 2022 2:09 PM GMT
Bollywood News: वरुण धवन-आलिया भट्ट फिर ला रहे फिल्म दुल्हनिया, बहुत जल्द शुरू करेंगे काम
X

Badrinath ki Dulhaniya (image: social media)

Bollywood News: आपको बता दें कि वरुण धवन और आलिया भट्ट निस्संदेह पर्दे पर सबसे फेवरेट जोड़ियों में से एक हैं। उन्होंने बड़े पर्दे पर करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से एक साथ शुरुआत की और फिर निर्देशक शशांक खेतान की हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया और बद्रीनाथ की दुल्हनिया जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के लिए सहयोग किया। बता दें कि दुल्हनिया फ्रैंचाइज़ी का पहला भाग 2014 में रिलीज़ हुआ था और दूसरा तीन साल बाद आया था। हमें मिली जानकारी के अनुसार निर्माता इस पॉपुलर फ्रेंचाइजी में तीसरी फिल्म डेवलप्ड करने की प्लान्स बना रहे हैं।

बता दें कि "दुल्हनिया फ्रेंचाइजी करण, वरुण, आलिया और शशांक के लिए बेहद खास है और टीम प्रेजेंट में पार्ट 3 के लिए एक साथ आना चाहते है। उन्होंने आपस में कुछ आइडियाज पर डिस्कशन किया है। हालांकि, उन्हें अभी तक स्क्रिप्ट को लास्ट टच देना बाकी है। एक बार कहानी क्लोज्ड हो जाने के बाद वे दूसरे लॉजिस्टिक्स का पता लगा लेंगे। पहले दो भागों की तरह, तीसरी फिल्म भी रोमांस, प्यारे कैरेक्टर्स और कहानी और कैरेक्टर्स की मैटेरियल्स मासूमियत पर पनपेगी।"

बता दें कि हाल ही में एक मीडिया हाउस से बातचीत में,आलिया के साथ दोबारा काम करने की पॉसिबिलिटीज पर भेदिया अभिनेता वरुण धवन ने कहा था कि, वह आलिया के साथ काम करना चाहते हैं और फ्यूचर में ऐसा हो सकता है। "वह मेरे दिल के बहुत करीब है और हम इनक्रेडिबल केमिस्ट्री शेयर करते हैं। आप इस केमिस्ट्री को एक दिन में बिल्डअप नहीं कर सकते हैं। हम अच्छे दोस्त हैं, हम एक-दूसरे की परवाह करते हैं और एक-दूसरे का रिस्पेक्ट भी करते हैं। मैं असल में आलिया के साथ दोबारा काम करना चाहता हूं। मुझे लगता है कि ऐसा होगा, शायद फ्यूचर में कभी।"

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story