Stree 2 New Song: वरुण धवन संग रोमांस करेंगी श्रद्धा कपूर, देखें एक झलक

Stree 2 New Song: स्त्री 2 के एक रोमांटिक गाने को श्रद्धा कपूर और वरुण धवन पर फिल्माया है, जिसका नाम "खूबसूरत" है।

Shivani Tiwari
Published on: 8 Aug 2024 9:40 AM GMT (Updated on: 8 Aug 2024 9:41 AM GMT)
Stree 2 New Song
X

Stree 2 New Song (Photo- Social Media)

Stree 2 New Song Khoobsurat: साल की मच अवेटेड हॉरर कॉमेडी फिल्म "स्त्री 2" इस 15 अगस्त पर सिनेमाघरों में धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म की रिलीज में अब सिर्फ कुछ ही दिन रह गए हैं, लेकिन मेकर्स दर्शकों को एक से एक शानदार सरप्राइज़ दे रहें हैं। स्त्री 2 का अब तक तीन गाना रिलीज हो चुका है और तीनों ही ब्लॉकबस्टर साबित हुआ है, वहीं अब फिल्म का चौथा गाना रिलीज होने के लिए तैयार है, जिसका नाम "खूबसूरत" है। इस गाने में दर्शकों को एक शानदार तोहफा मिलने वाला है, जिसकी दर्शकों ने उम्मीद भी नहीं की होगी।

स्त्री 2 के नए गाने में श्रद्धा कपूर और वरुण धवन

श्रद्धा कपूर और वरुण धवन की जोड़ी को एक साथ पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे फैंस के लिए एक गुड न्यूज है, जी हां! दरअसल दोनों अपनी हॉट केमिस्ट्री के जरिए पर्दे पर आग लगाने को तैयार हैं। बता दें कि स्त्री 2 के मेकर्स ने एक बढ़िया प्लान बनाया है, उन्होंने स्त्री 2 के एक रोमांटिक गाने को श्रद्धा कपूर और वरुण धवन पर फिल्माया है, जिसका नाम "खूबसूरत" है। खूबसूरत गाने का टीजर आज जारी कर दिया है, जिसे देख दर्शक खुशी से झूम उठे हैं।


वरुण धवन ने खुद ही "खूबसूरत" गाने का टीजर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किया है, टीजर के साथ वरुण धवन कैप्शन में लिखते हैं, "इस स्त्री की खूबसूरती का कौन है ये नया आशिक। खूबसूरत गाना कल रिलीज होगा।" इस रोमांटिक गाने के टीजर की बात करें तो श्रद्धा और वरुण की हॉट केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

स्त्री 2 के ट्रेलर और गाने मचा रहें हैं धमाल

स्त्री 2 का ट्रेलर काफी समय पहले रिलीज किया जा चुका है, जिसे बहुत ही धांसू रिस्पॉन्स मिला है। वहीं अब फिल्म के गाने भी धमाल मचा रहें हैं। स्त्री 2 के तीन गाने रिलीज हुए हैं और तीनों ही ट्रेंडिंग में हैं।

15 अगस्त को आ रही है स्त्री

स्त्री 2 फिल्म में राजकुमार और श्रद्धा कपूर के अलावा पंकज त्रिपाठी, अभिषेक कुमार और अपारशक्ति खुराना भी मुख्य किरदार में हैं। अमर कौशिक के निर्देशन में बनीं और दिनेश विजान द्वारा प्रोड्यूस की जा रही ये फिल्म 15 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story