TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Varun Dhawan की लाडली की पहली तस्वीर हुई रिवील, बेहद क्यूट है बच्ची

Varun Dhawan Daughter Photo: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन अब पापा बन गए हैं। इस बीच एक्टर की बेटी की पहली झलक सामने आई है। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 7 Jun 2024 9:56 AM GMT
Varun Dhawan Daughter Photo
X

Varun Dhawan Daughter Photo (Image Credit: Social Media)

Varun Dhawan Daughter Photo: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) अब पिता बन गए हैं। 3 जून 2024 को वरुण धवन की पत्नी नताशा दलाल ने एक बेटी को जन्म दिया था, जिसकी जानकारी एक्टर ने खुद अपने सोशल मीडिया पर फैंस को दी थी। इस बीच फैंस भी वरुण धवन की लाडली बेटी की पहली झलक देखने के लिए बेताब हैं। इस बीच एक्टर की बेटी की पहली झलक सामने आ चुकी है। जी हां!! सोशल मीडिया पर वरुण धवन की बेटी की तस्वीरें और वीडियोज काफी तेजी से वायरल हो रही है। आइए आपको भी दिखाते हैं।

वरुण धवन की बेटी की पहली झलक आई सामने (Varun Dhawan Daughter Photo)

दरअसल, पिता बनने के बाद वरुण धवन अपनी बेटी को गोद में लिए अस्पताल से बाहर आते दिखे हैं। उनके साथ पत्नी नताशा दलाल भी नजर आ रही हैं। धवन और दलाल दोनों परिवार मां और बेटी के स्वागत के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। वरुण धवन मुंबई के एक अस्पताल से बाहर निकलते नजर आ रहे हैं। इसी बीच हॉस्पिटल से लौटते वक्त वरुण और नताशा एक साथ बेटी को लिए दिख रहे हैं। हालांकि, वरुण ने अपनी बेटी का चेहरा कवर किया है। एक्टर वरुण धवन अब अपनी नन्ही बेटी को लेकर अस्पताल से घर की ओर रवाना हो गए हैं। एक्टर अपने घर पर बेटी और पत्नी नताशा का धूमधान से स्वागत करने के लिए तैयार है। सोशल मीडिया पर वरुण धवन की बेटी के साथ फोटोज वायरल हो रही हैं। लोग वरुण और नताशा को बेटी के जन्म की खूब बधाई भी दे रहे हैं।

अपनी बेटी का क्या नाम रखेंगे वरुण धवन? (Varun Dhawan Daughter Name)

वरुण धवन की खुशी इस वक्त सातवें आसमान पर है। वहीं, उनके फैंस भी उनके लिए काफी ज्यादा खुश हैं। लेकिन अब फैंस जानना चाहते हैं कि आखिर वरुण धवन अपनी बेटी का नाम क्या रखेंगे? हालांकि, एक्टर ने अभी तक अपनी बेटी के नाम का खुलासा नहीं किया है। लेकिन फैंस यह दावा कर रहे हैं कि वरुण और नताशा अपनी बेटी का नाम भगवान के नाम पर रखने वाले हैं। तो वहीं कुछ फैंस का ऐसा दावा है कि कपल अपनी बेटी का नाम 'वर्षा' रख सकते हैं, क्योंकि 'वर्षा' नाम वरुण और नताशा के नाम को जोड़कर बनता है। खैर, अब तो इस बात का इंतजार है कि वरुण कब अपनी बेटी का नाम रिवील करेंगे?


2021 में हुई थी वरुण-नताशा की शादी (Varun Dhawan Natasha Dalal Wedding)

बता दें कि वरुण धवन ने नताशा को काफी सालों तक डेट किया था, जिसके बाद दोनों ने 24 जनवरी 2021 को अपनी फैमिली और दोस्तों के बीच शादी की थी। सोशल मीडिया पर वरुण-नताशा की शादी की तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं। कपल की शादी को तीन साल हो चुके हैं और अब दोनों एक बेटी के माता-पिता हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story