Stree 2: सिर्फ 5 मिनट के कैमियो के लिए वरुण धवन ने वसूली इतनी रकम

Varun Dhawan Stree 2 : स्त्री 2 से जुड़ी एक जबरदस्त खबर सामने आ रही है, जिसे सुन आप शॉक्ड ही रह जायेंगे।

Shivani Tiwari
Published on: 24 Aug 2024 8:03 AM GMT
Varun Dhawan Stree 2
X

Varun Dhawan Stree 2  (Photo- Social Media)

Stree 2 Varun Dhawan Fees: 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई बॉलीवुड फिल्म स्त्री 2 जबरदस्त धमाल मचाए हुए है, फिल्म को रिलीज हुए इतने दिन हों चुके हैं, लेकिन अभी भी कमाई के मामले में ये फिल्म रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है, इस फिल्म ने अब तक कई रिकॉर्ड बना लिए हैं और अब बहुत ही जल्द ये फिल्म 500 करोड़ क्लब में शामिल हो जायेगी। इसी बीच स्त्री 2 से जुड़ी एक जबरदस्त खबर सामने आ रही है, जिसे सुन आप शॉक्ड ही रह जायेंगे।

5 मिनट के कैमियो के लिए वरुण धवन ने ली इतनी फीस (Varun Dhawan Stree 2 Cameo Fees)

स्त्री 2 फिल्म की कहानी से लेकर डायलॉग, एक्टिंग, वीएफएक्स सभी को काफी अच्छा रिव्यू मिला है, दर्शकों को फिल्म में किसी भी चीज की कमी नहीं लगी, खास तौर पर अक्षय कुमार, वरुण धवन और तमन्ना भाटिया का कैमियो देख तो दर्शक हैरान ही रह गए, जी हां! अक्षय कुमार और वरुण धवन का कैमियो दर्शकों के लिए जबरदस्त ट्विस्ट था। सिर्फ 5 मिनट के कैमियो ने दर्शकों को तालियां और सीटी बजाने पर मजबूर कर दिया। सिनेमाघरों के अंदर के कई वीडियो वायरल हो रहें हैं, जिसमें दर्शक फिल्म को खूब एंजॉय करते दिख रहें हैं।


वहीं इसी बीच वरुण धवन के कैमियो को लेकर एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है, जी हां! ये खबर वरुण धवन की फीस से रिलेटेड है। दरअसल खुलासा हो चुका है वरुण धवन ने "स्त्री 2" में कैमियो के लिए कितनी फीस ली है। जहां अब तक खबरें थीं कि वरुण धवन ने स्त्री 2 में सिर्फ 5 मिनट के कैमियो के लिए 2 करोड़ रुपए लिए हैं, वहीं लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार वरुण धवन के 2 करोड़ चार्ज करने की खबरें झूठी हैं, जी हां! अब जो खबर आई है उसके मुताबिक वरुण धवन ने स्त्री 2 में कैमियो के लिए एक भी रकम नहीं ली है, यानी कि उन्होंने फ्री में काम किया है। हालांकि सच क्या है इसके बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता।

वरुण धवन वर्कफ्रंट (Varun Dhawan Upcoming Films)

वरुण धवन के पास इस समय कई फिल्में हैं, उनके पास "भेड़िया 2" है, जिसकी शूटिंग शुरू कर दी गई है। इसके अलावा उन्होंने हाल ही में अपनी एक नई फिल्म का ऐलान किया है, जिसका नाम "बॉर्डर 2" है, इस फिल्म में सनी देओल भी मुख्य किरदार में हैं। इसके अलावा उनके पास "बेबी जॉन" और "नो एंट्री 2" जैसी फिल्में भी हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story