‘अक्टूबर’ मूवी को लेकर वरुण धवन का छलका दर्द, कहा- प्रशंसा का एक संदेश तो मिलता

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वरुण धवन ने हाल ही में अपनी फिल्म ‘अक्टूबर’ के बारे में बात करते हुए कहा कि मेरी इस फिल्म को कई लोगों द्वारा और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित किया गया, लेकिन इसको पुरस्कार में कोई उल्लेख या नामांकन नहीं मिला।

फ़ाइल फोटो

फ़ाइल फोटो

लखनऊ: बॉलीवुड के बद्रीनाथ हमेशा अपनी फिल्मों के लिए चर्चा में रहते हैं, अभी हाल ही में उनकी फिल्म कलंक का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म के गानों को भी लोगों द्वारा खूब सुना जा रहा है। करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म में वरुण धवन के साथ आलिया भट्ट, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा नज़र आएंगे।

इसका निर्देशन अभिषेक वर्मन ने किया और ये फिल्म17 अप्रैल को सिनेमाघरों में लग जायेगी। लेकिन अबकी बार बात कुछ अलग है, दरअसल, एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वरुण धवन ने हाल ही में अपनी फिल्म ‘अक्टूबर’ के बारे में बात करते हुए कहा कि मेरी इस फिल्म को कई लोगों द्वारा और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित किया गया, लेकिन इसको पुरस्कार में कोई उल्लेख या नामांकन नहीं मिला।

ये भी पढ़ें…VIDEO: वरुण धवन ने मुंबई में खरीदा नया घर, पार्टी में पहुंचे स्टार्स

इस बात को वरुण ने एक साक्षात्कार में इस तथ्य को उजागर करना सुनिश्चित किया। अभिनेता ने कहा कि मीडिया को सवाल करना चाहिए कि ऐसा क्यों हुआ? उन्होंने आगे कहा कि कैसे उन्हें आज तक फिल्म के सराहना का एक भी संदेश नहीं मिलता है।

हालांकि, उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि वह जानते हैं, कि पुरस्कार कई अन्य कारकों को देखते हुए दिए जाते हैं, और उन्होंने कभी पुरस्कारों के लिए ‘अक्टूबर’ नहीं किया क्योंकि इसकी स्क्रिप्ट से में जुड़ गया था इसलिए मैंने इस फिल्म को किया था। और वैसे भी पुरस्कार आते हैं और पहले भी थे, लेकिन यह ऐसी फिल्में हैं जो हमेशा रहती हैं।

अक्टूबर एक रोमांटिक ड्रामा फ़िल्म थी जिसे जूही चतुर्वेदी ने लिखा था और शूजित सिरकार ने निर्देशन किया। यह फ़िल्म 13 अप्रैल 2018 को सिनेमाघरों में आयी थी और इसे दर्शकों के एक वर्ग ने खूब पसंद किया था।

ये भी पढ़ें……जब वरुण धवन ने सुरक्षाकर्मी को इसलिए किया सलाम