×

Varun Dhavan in Lucknow: कानपूर में बवाल के बाद लखनऊ की सड़कों पर वरुण धवन, बाइक चलाते फोटो वायरल

Varun Dhawan अपनी फिल्म Bawal की शूटिंग में व्यस्त हैं। ऐसे में वो लखनऊ की गलियों में फिल्म की शूटिंग पूरी कर रहे हैं।

Ashutosh Tripathi
Published on: 30 April 2022 4:34 AM GMT
Varun Dhawan in Lucknow
X

Varun Dhawan in Lucknow (Image Credit-Newstrack)

Varun Dhawan in Lucknow: वरुण धवन (Varun Dhawan) आजकल अपनी फिल्म बवाल (Bawal) की शूटिंग में व्यस्त हैं। ऐसे में वो पहले उत्तर प्रदेश के कानपूर शहर में शूटिंग कर रहे थे लेकिन अब खबर है कि वरुण लखनऊ की गलियों में फिल्म की शूटिंग पूरी कर रहे हैं।

दरअसल वरुण धवन की कुछ तस्वीरें न्यूज़ट्रैक ने कैप्चर की हैं जिसमे वरुण धवन बाइक से लखनऊ की गलियों में शूटिंग करते नज़र आ रहे हैं। कानपूर में जब बिना हेलमेट लगाए वरुण सड़कों पर निकले थे तो उनका चालान काट लिया गया था। जिसके बाद फिल्म बवाल की शूटिंग रोक दी गयी ,फिर खबर आई की वरुण मुंबई लौट गए हैं और फिल्म की आगे की शूटिंग जो लखनऊ में होनी थी वो मुंबई में सेट लगा कर की जाएगी। लेकिन अब वरुण लखनऊ में ही शूटिंग कर रहे हैं।


Varun Dhawan (Image Crediti-Newstrack)

इसके पहले फिल्म बवाल के मेकर्स और वरुण धवन को दो बार चलन काटने की वजह से निराशा हुई थी। उसके बाद वरुण धवन की तबियत भी ख़राब हो गयी थी जिसके चलते उनकी शूटिंग तय समय सीमा में नहीं हो पाई। लेकिन वरुण धवन का फिर से यूँ लखनऊ की गलियों में दिखना ये ज़रूर साबित करता है कि वरुण कितने प्रोफेशनल हैं और अपने काम को लेकर कितने संजीदा।


Varun Dhawan (Image Credit-Newstrack)

कानपूर में बिना हेलमेट चालान कटने से न सिर्फ वरुण धवन को निराशा हुई थी बल्कि हर कोई इससे आहत था। फिलहाल मामला सुलझ गया और ट्रैफिक डिपार्टमेंट ने चालान निरस्त भी कर दिया था। लेकिन कानपूर में आधी अधूरी शूटिंग कर के क्रू को वापस मुंबई आना पड़ा था। उस समय कानपूर के कुछ ही सीन्स शूट हो पाए थे। आपको बता दें कि 14 से 19 अप्रैल तक फिल्म बवाल की कानपुर में शूटिंग की जानी थी। पहले दिन आनंद बाग में अभिनेता वरुण धवन के बिना हेलमेट बुलेट चलाकर शुरुआत की तो ट्रैफिक पुलिस ने बाइक का चालान काट दिया था। उनकी बाइक पर यूपी 35-एजेड 1399 नंबर पड़ा था जो उन्नाव के तेवरिया मझिगवां निवासी प्रमोद कुमार के नाम पर रजिस्टर्ड है। पहले तो बिना हेलमेट बुलेट चलाने और इसके बाद गलत नंबर पर ट्रैफिक पुलिस ने एक और चालान काट दिया। इसके बाद से शूटिंग करना ही आफत बन गया था । प्रशंसकों में फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं होने पर नाराजगी भी जताई थी।

लेकिन अब फिर से इसकी शूटिंग की तस्वीरें आना वरुण के फैंस के लिए अच्छी खबर है। कानपूर में विवाद के बाद निराश टीम का ये भी बयान आया था की ऐसे शहर में शूटिंग ही क्यों करें जहाँ इतना विवाद हो जाये। दरअसल शूटिंग के दौरान फिल्म के लाइन प्रोड्यूसर रहे रिजवान अख्तर ने बताया था कि आनंद बाग और मेथॉडिस्ट स्कूल को लोकेशन के लिए चुना गया था, यहां कई सीन शूट होने थे लेकिन पांच दिन के शेड्यूल में कई सीन शूट होने ही बाकी रह गए । अब यह सीन लखनऊ में फिल्माए जाएंगे। इस तरह के विवाद से टीम काफी निराश हो गई थी। उन्होंने कहा कि ऐसे विवाद वाले शहर में शूटिंग ही क्यों करें। इससे तो बेहतर है कि लखनऊ में सेट बनाकर काम चला लेंगे। इसी के चलते अब आगे की शूटिंग के लिए लखनऊ को चुना गया है।


Varun Dhawan(Image Credit-Newstrack)

कानपूर से निराश हो कर वरुण का भी एक ट्वीट आया था उन्होंने लिखा था," क्या बवाल करते हो, हमारी फोटो लीक कर दी। लव यू कानपुर। चलो, हम भी डाल देते हैं। इसकपर वरुण ने अपनी बाइक चलते हुए फोटो भी अपलोड की थी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story