Border 2: वरुण धवन निभाएंगे ये अहम किरदार, खुल गया राज

Border 2 Varun Dhawan: पता चल चुका है कि वरुण धवन "बॉर्डर 2" में कौन सा किरदार निभाते नजर आयेंगे।

Shivani Tiwari
Published on: 24 Aug 2024 10:02 AM GMT
Border 2 Varun Dhawan
X

Border 2 Varun Dhawan (Photo- Social Media)

Border 2 Update: 1997 में रिलीज हुई बॉलीवुड फिल्म "बॉर्डर" लगभग 27 साल बाद अपने सीक्वल के साथ वापसी कर रही है, जी हां! मेकर्स ने "बॉर्डर" के सीक्वल "बॉर्डर 2" (Border 2 Trailer) का ऐलान काफी समय पहले ही कर दिया था, और बीते दिन टीजर जारी कर अनाउंस किया कि इस फिल्म में वरुण धवन भी मुख्य किरदार निभाते नजर आयेंगे और अब जाकर वरुण धवन के किरदार के बारे में पूरा खुलासा हो चुका है, जी हां! पता चल चुका है कि वरुण धवन "बॉर्डर 2" में कौन सा किरदार निभाते नजर आयेंगे।

बॉर्डर 2 में वरुण धवन के किरदार का हुआ खुलासा (Border 2 Varun Dhawan Look)

बॉर्डर 2 का इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहें हैं, लेकिन बता दें कि अभी इस फिल्म का इंतजार दर्शकों को काफी लंबा करना पड़ेगा, क्योंकि ये फिल्म 2026 में रिलीज होगी, मेकर्स फिल्म को शानदार बनाने के लिए जुट चुके हैं। सनी देओल के साथ इस फिल्म में वरुण धवन हैं, इनके अलावा फिल्म में और कौन से सितारे होंगे इसकी जानकारी नहीं दी गई है, हालांकि वरुण धवन के किरदार से जुड़ी जानकारी मिल चुकी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वरुण धवन फिम्म में सनी देओल के बेटे का किरदार निभाते दिखाई देंगे, वरुण धवन को सनी देओल के बेटे के किरदार में देखना बेहद दिलचस्प होने वाला है।


बॉर्डर 2 का टीजर आ चुका है सामने (Border 2 Teaser)

वरुण धवन और सनी देओल की फिल्म बॉर्डर 2 का टीजर 23 अगस्त को जारी किया गया था, जिसके साथ ही वरुण धवन के फिल्म में शामिल होने का ऐलान भी किया गया था। वहीं वरुण धवन ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फिल्म का हिस्सा बनने को लेकर अपनी खुशी जाहिर की थी।

साल 2026 में रिलीज होगी बॉर्डर 2 (Border 2 Release Date)

वरुण धवन और सनी देओल की फिल्म बॉर्डर 2 पहले पार्ट से अधिक शानदार होगी, जिसका दावा मेकर्स कर चुके हैं। बॉर्डर 2 का निर्देशन अनुराग सिंह करेंगे, जबकि जे पी और भूषण कुमार द्वारा फिल्म का निर्माण किया जा रहा है। बताते चले कि ये फिल्म 23 जनवरी 2026 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story