×

Bawaal: वरुण धवन और जान्हवी कपूर की फिल्म बवाल की रिलीज टली, बड़ी वजह से लिया गया ये फैसला

Bawaal: फिल्म बवाल की रिलीज डेट पहले 7 अप्रैल को थी लेकिन अब इस दिन वरुण धवन की ये फिल्म उनके फैंस को देखने को नहीं मिलेगी। आइये जानते हैं इसके पीछे की वजह।

Shweta Srivastava
Published on: 31 Jan 2023 1:40 PM GMT
Bawaal
X

Bawaal Release Date Postponed (Image Credit-Social Media)

Bawaal Movie: भेडिया के बाद वरुण धवन के फैंस उन्हें पर्दे पर फिर से देखने का इंतजार कर रहे हैं। वो जल्द ही जान्हवी कपूर के साथ फिल्म 'बवाल' में नज़र आने वाले हैं। उनकी ये फिल्म अब रिलीज के लिए भी बिलकुल तैयार हैं। लेकिन अब खबर है कि फिल्म की रिलीज़ डेट को अब आगे बढ़ा दिया गया है। फिल्म की रिलीज डेट पहले 7 अप्रैल को थी लेकिन अब इस दिन वरुण धवन की ये फिल्म उनके फैंस को देखने को नहीं मिलेगी। आइये जानते हैं इसके पीछे की वजह। यह जानने के लिए पढ़ें कि रिलीज क्यों टाली गई और फिल्म अब सिनेमाघरों में कब आएगी।

वरुण धवन और जाह्नवी कपूर की फिल्म की रिलीज़ डेट टली

कथित तौर पर, बवाल के निर्माताओं, नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट ने रिलीज को स्थगित करने का फैसला किया है। हर कोई हैरान है कि आखिर ऐसा फैसला क्यों लिया गया है और फिल्म की डेट आगे क्यों बढ़ाई गयी। आपको बता दें कि वीएफएक्स और तकनीकी जरूरतों को देखते हुए ये फैसला लिया गया है। एक सूत्र के अनुसार, फिल्म निर्माता फिल्म बवाल की ऑनस्क्रीन प्रस्तुति को लेकर काफी महत्वाकांक्षी हैं और उन्होंने अब फिल्म की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ाने का फैसला लिया है। यही वजह है कि फिल्म की रिलीज में देरी हो रही है, इसलिए अब फैंस को थोड़ा और इंतजार करना होगा।

फिल्म बवाल

नितेश तिवारी के निर्देशन में बनी इस फिल्म को विशेष तकनीक का इस्तेमाल करते हुए पोलैंड में शूट किया गया है। निर्देशक ने इसकी पुष्टि की और टीम ने फिल्म की गुणवत्ता को बनाए रखने के लिए इसकी रिलीज को स्थगित करने का फैसला किया। ये बताते हुए कि उन्हें और अधिक समय की आवश्यकता क्यों है, नितेश ने कहा कि वो कुछ सीक्वेंस पर विसुअल फाइननेस हासिल करना चाहते हैं और इसमें समय लग रहा है। उनका उद्देश्य अपने दर्शकों के लिए अपने विज़न का बेस्ट वर्ज़न लाना है, इसलिए वो किसी भी चीज़ में कटौती नहीं करना चाहते हैं।

बवाल को बड़े पैमाने पर भारत और पेरिस, बर्लिन, पोलैंड, एम्स्टर्डम और क्राको जैसे देशों में शूट किया गया है। फिल्म 7 अप्रैल 2023 को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब इसकी नई रिलीज डेट होगी। निर्माताओं ने अभी तक नई रिलीज़ डेट की घोषणा नहीं की है, लेकिन इस साल के अंत इसके रिलीज़ होने की उम्मीद है। बावल में वरुण धवन और जान्हवी कपूर मुख्य भूमिका में हैं। ये फिल्म नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित और नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट बैनर के तहत साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story