×

Varun Dhawan की खुशी कपूर और पलक तिवारी के साथ मुंबई में पार्टी करते हुए तस्वीरें हुई वायरल

Varun Dhawan:खुशी कपूर, पलक तिवारी के साथ वरुण धवन की पार्टी करते हुए तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर गर्दा मचा दिया है। वरुण धवन की पार्टी फोटोज को फैंस काफी पसंद कर रहें हैं।

Anushka Rati
Published on: 14 Sep 2022 4:48 PM GMT
Varun Dhawan की खुशी कपूर और पलक तिवारी के साथ मुंबई में पार्टी करते हुए तस्वीरें हुई वायरल
X

Party Pictures went viral (image: social media)

Varun Dhawan: आपको बता दें कि, डायरेक्टर बोनी कपूर और दिवगंत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर ने अपने अभिनय की शुरुआत से पहले ही सोशल मीडिया पर एक बड़े फैंस क्लब को एंजॉय कर रहीं हैं। बता दें कि यह स्टार किड के पहले से ही इंस्टाग्राम पर कई फैन पेज हैं, जिनमें से सभी खुशी की सबसे अमेजिंग तस्वीरों को हर बार सोशल मीडिया पर शेयर करते नजर आते हैं। वहीं हाल ही में हम उनके करीबी दोस्त ओरहान अवतरमणि द्वारा शेयर की गई तस्वीरों की एक सीरीज में सामने आई है और इस तस्वीर में खुशी कपूर के साथ वरुण धवन, वरुण शर्मा भी नजर आ रहें थे। बता दें कि, पलक तिवारी और ओरहान ने मुंबई में एक साथ पार्टी करते हुए काफी धूम मचाया है


इसके साथ ही ओरहान द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में से एक में खुशी कपूर और एक अन्य दोस्त के साथ उनका एक कोलाज दिखाया गया है। वहीं सफेद रंग की ड्रेस में खुशी बेहद खूबसूरत लग रही हैं और उन्होंने अपने लुक को काले रंग के छोटे हैंडबैग से एक्सेसराइज किया है। वहीं उसी पार्टी में क्लिक की गई एक और तस्वीर में वरुण धवन ओरहान और वरुण शर्मा के साथ पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं। साथ ही तस्वीर को शेयर करते हुए ओरहान ने लिखा, "एक वरुण सैंडविच।" एक अन्य तस्वीर में ओरहान और श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी को एक ही पार्टी में बॉलिंग के खेल का आनंद लेते हुए दिखाया गया है। वहीं इन दोनों को कैमरे की तरफ मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है जहां उन्होंने बॉलिंग बॉल्स को थाम रखा था।


वहीं इस बीच, अभी दो दिन पहले, जान्हवी कपूर, ख़ुशी कपूर, सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान, अहान शेट्टी की गर्लफ्रेंड तानिया श्रॉफ और अन्य साथ पार्टी करते नजर आए थे। बता दें कि जान्हवी एक लैवेंडर ड्रेस में मेस्मराइज्ड लग रही थी, जबकि ख़ुशी ने एक भूरे रंग के लेदर की स्कर्ट के साथ एक ब्लैक ट्यूब टॉप चुना था।


इस बीच अगर हम काम कि बात करें तो, ख़ुशी कपूर ज़ोया अख्तर की फिल्म "द आर्चीज़" से इंडस्ट्री में फिल्मों में अपनी शुरुआत करेंगी, जिसमें सुहाना खान, अगस्त्य नंदा, मिहिर आहूजा, डॉट, युवराज मेंडा और वेदांग रैना भी नजर आएंगे और यह फिल्म 2023 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

अगर हम बात करें वरुण धवन कि फिल्मों की तो, वरुण धवन इन दिनों कृति सेनन के साथ अपनी फिल्म "भेदिया" की रिलीज के लिए तैयार हैं। वहीं वरुण की यह फिल्म इस साल 25 नवंबर को एक ड्रामेटिक रिलीज के लिए तैयार है। इसके अलावा वरुण धवन जान्हवी कपूर के साथ फिल्म "बावल" में भी दिखाई देंगे। वहीं हमें मिली एक खास रिपोर्ट के मुताबिक वरुण धवन और सामंथा प्रभु "सिटाडेल" की हेडलाइनिंग कर रहे हैं। वहीं यह फिल्म निर्माता जोड़ी राज निदिमोरु और कृष्णा डीके द्वारा अभिनीत है।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story