×

Varun Dhawan ने शेयर की Shikhar Dhawan और टीम इंडिया के साथ अपनी खास तस्वीर,लिखा,"DHAWANS #theones."

Varun Dhawan with Shikhar Dhawan:वरुण धवन ने क्रिकेटर शिखर धवन के साथ एक फोटो शेयर की और फैंस ''Dhawans' को खूब पसंद कर रहे हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 13 Aug 2022 10:20 AM GMT
Varun Dhawan with Shikhar Dhawan
X

Varun Dhawan with Shikhar Dhawan (Image Credit-Social Media)

Varun Dhawan with Shikhar Dhawan: शनिवार को वरुण धवन (Varun Dhawan) और उनकी पत्नी नताशा दलाल (Natasha Dalal) एक साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। वहीँ वरुण ने क्रिकेटर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) के साथ एक फोटो शेयर की और फैंस ''Dhawans' को खूब पसंद कर रहे हैं।

शनिवार का दिन वरुण धवन के लिए काफी बेहतरीन रहा जहाँ वो अपनी पत्नी नताशा दलाल के साथ एक यात्रा के लिए रवाना हुए वहीँ उनकी मुलाकात भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन से भी हुई। ये काफी दिलचस्प था जहाँ अपने-अपने क्षेत्र के दो सुपरस्टार एक-दूसरे से टकरा गए और वरुण इसे एक बेहतरीन पल में कैद करना नहीं भूले। नताशा के साथ आज सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर वरुण ने शिखर धवन के साथ एक तस्वीर क्लिक करवाई जहाँ उनके साथ भारतीय क्रिकेट टीम भी नज़र आई।

वरुण धवन और शिखर धवन फोटो के लिए पोज देते हुए

वरुण ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इंटरनेशनल मेन इंडियन क्रिकेट टीम के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की जहाँ वो टीम इंडिया और शिखर धवन के साथ नज़र आये। अपने अपने क्षेत्र के दो दिग्गज वरुण धवन और शिखर धवन एक साथ पोज़ देते काफी खुश नज़र आये जिन्हे एक साथ एक फ्रेम में कैद किया गया। फोटो में दोनों सुपरस्टार्स को एक-दूसरे के बगल में खुशी से पोज देते हुए देखा जा सकता है। जहाँ टीम इंडिया अपने अगले टूर्नामेंट के लिए के साथ जिम्बाब्वे के लिए रवाना होने को तैयार थी इस दौरान वरुण ने उन्हें अपने साथ फोटो खींचने के लिए कहा। वरुण इस दौरान शांत नीले रंग के ट्रैक पैंट और टी-शर्ट में नज़र आये। जबकि शिखर धवन और टीम इंडिया, भारतीय टीम के ट्रैक सूट में दिखे। शिखर के साथ फोटो शेयर करते हुए वरुण ने लिखा, "धवन्स #theones।"

फैंस को पसंद आया वरुण और शिखर का कैंडिड मोमेंट

वरुण और शिखर के प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीर पर रियेक्ट किया है। दोनों के फैंस को ये तस्वीर काफी पसंद आई है। वहीँ एक फैन ने कमेंट में लिखा, "धवन्स सुप्रीमेसी"। एक अन्य फैन ने लिखा, "धवन स्क्वायर @varundvn।" एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, "वी (Vee) इसे डिलीट मत करो।"

वरुण धवन के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में वरुण ने जान्हवी कपूर के साथ बावल का इंटरनेशनल शेड्यूल पूरा किया। वरुण और जान्हवी दोनों ने फिल्म की शूटिंग के अंत में आते ही बावल के क्रू और कास्ट के साथ प्यारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर कीं थीं। नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित, बावल वरुण और जान्हवी की मुख्य भूमिका वाली मच अवेटेड फिल्मों में से एक है। इसके अलावा उनकी फिल्म जुग-जुग जियो भी अभी कुछ समय पहले ही रिलीज़ हुई थी। जिसमे उनके साथ अनिल कपूर,कियारा आडवाणी, मनीष पॉल और नीतू कपूर दिखाई दिए थे। इसके अलावा वरुण की एक और फिल्म कृति सेनन के साथ भी जल्द आने वाली है जिसका टाइटल है भेड़िया।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story