×

अभिनेता वरुण धवन के अपकमिंग फिल्म 'भेड़िया' का फर्स्ट लुक हुआ आउट, पोस्टर में अभिनेता की आंखें दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींच रही है

Varun Dhawan Upcoming Film: अभिनेता वरुण धवन ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने एक और फिल्म 'भेड़िया' का फर्स्ट लुक रिलीज किया है। इस पोस्टर में अभिनेता की आंखें समान्य से बेहद अलग दिखाई दे रही हैं।

Priya Singh
Report Priya SinghPublished By Shweta
Published on: 25 Nov 2021 8:04 AM GMT (Updated on: 25 Nov 2021 9:58 AM GMT)
Varun Dhawan
X

वरुण धवन (डिजाइन फोटोः सोशल मीडिया)

Varun Dhawan Upcoming Film: बॉलीवुट एक्टर वरुण धवन ने हाल ही में अपने अपकमिंग फिल्म भेड़िया (varun dhawan upcoming movie) के फर्स्ट लुक को दर्शकों के साथ साझा किया है। पोस्टर में वरुण की चमकदार भूरे आंखों की ओर सभी का ध्यान जा रहा। बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन इनदिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स ( Varun Dhawan upcoming movie Bhediya) को अनाउंस करने में बेहद व्यस्त हैं। अभिनेता आए दिन अपने किसी न किसी प्रोजेक्ट की घोषणा करते दिखाई देते हैं। पिछले दिनों वरुण ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म 'जुग जुग जियो' के रिलीज डेट (varun dhawan movie jug jug jio release date) को अनाउंस किया था। वहीं आज गुरुवार को अभिनेता ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने एक और फिल्म 'भेड़िया' (varun dhawan upcoming movie bhediya release date) का फर्स्ट लुक रिलीज किया है।

इस पोस्टर में अभिनेता की आंखें समान्य से बेहद अलग दिखाई दे रही हैं। वरुण धवन ने फिल्म के पहले पोस्टर (varun dhawan upcoming movie bhediya poster) को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल (varun dhawan instagram) पर शेयर किया। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "हैशटैग भेड़िया। मेरा एक अंश।" अभिनेता ने कैप्शन में फिल्म के रिलीज डेट (varun dhawan upcoming film bhediya release date) की जानकारी भी साझा की है।

उन्होंने बताया है कि यह फिल्म 25 नवंबर 2022 यानी की आज से ठीक 1 साल बाद सिनेमाघरों में रिलीज होगी। गौर करने वाली बात यह है कि इसी के साथ अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम के बायो में अपने नाम को बदलकर भेड़िया रख लिया है।अभिनेता के इस पोस्टर पर उनके फिल्मी कलाकार दोस्त जमकर कमेंट कर रहे हैं। अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने उनके पोस्टर पर आग के इमोजीस की बौछार लगा दी है। वहीं अभिषेक बच्चन ने वरुण के लिए इमोजीज़ के सहारे तालियां बजाई हैं और उन्हें बधाई दी है। अभिनेत्री हुमा कुरेशी (Huma Qureshi Comment) ने उनके पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, "वुल्फ व्हीस्ल।" एक्टर के फैन्स भी उनके इस पोस्ट पर जमकर कमेंट करते हुए बधाई दे रहे हैं।

वहीं कुछ प्रशंसक उनके इस लुक की तारीफ करते दिखाई दे रहे हैं। विदित हो कि दिनेश विजन द्वारा निर्मित (Dinesh Vijan produced film) फिल्म ' भेड़िया' का निर्देशन फिल्म ' स्त्री ' फेम अमर कौशि (Amar Kaushik directed the film Bhediya) ने किया है। अमर कौशिक ने इस फिल्म के बारे में बात करते हुए एक बयान में कहा, "भेड़िया विस्मयकारी कल्पना से भरी एक कहानी है। कास्ट और क्रू का (bhediya movie cast) हर सदस्य जानता था कि हम कुछ बहुत खास बना रहे हैं। यह फिल्म केवल वीएफएक्स का पथप्रदर्शक नहीं है। बल्कि यह फिल्म हर संभव तरीके से दर्शकों के लिए दावत है।" बता दें कि इस फिल्म में वरुण धवन के अपोजिट लीड एक्ट्रेस कृति सेनन को कास्ट किया गया है।

इन दोनों के साथ अभिनेता अभिषेक बनर्जी (Actors Abhishek Banerjee) और दीपक डोबरियाल (Deepak Dobriyal) भी अहम भूमिका निभाते दिखाई देंगे। फिल्म की कहानी की बात करें तो यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म (bhediya movie story) है। अभिनेता वरुण धवन को आखिरी बार डेविड धवन की कुली नंबर 1 में देखा गया था। इस फिल्म में उन्होंने सारा अली खान के साथ अभिनय किया था। अभिनेता की आने वाली फिल्मों में जग जुग जीयो शामिल है। इस फिल्म में कियारा आडवाणी, अनिल कपूर, नीतू कपूर लीड रोल की भूमिका में हैं।

Shweta

Shweta

Next Story