×

Stree 2: इस सुपरहिट फिल्म के सीक्वल का हुआ ऐलान, सुन खुशी से झूम उठेंगे दर्शक

Rajkummar Rao Shraddha Kapoors Stree 2: साल 2018 में रिलीज हुई हॉरर कॉमेडी फिल्म "स्त्री" ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी। अगर अब हम आपसे कहें कि इस फिल्म का सीक्वल आने वाला है तो आप का कैसा रिएक्शन होगा?

Shivani Tiwari
Published on: 13 April 2023 9:05 AM GMT
Stree 2: इस सुपरहिट फिल्म के सीक्वल का हुआ ऐलान, सुन खुशी से झूम उठेंगे दर्शक
X
Stree 2 and Bhediya 2 (Photo - Social Media)
Rajkummar Rao Shraddha Kapoors Stree 2: साल 2018 में रिलीज हुई हॉरर कॉमेडी फिल्म "स्त्री" ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी। फिल्म की कहानी से लेकर इसके किरदारों, ट्विस्ट, डायलॉग, गाने और म्यूजिक सभी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। अगर अब हम आपसे कहें कि इस फिल्म का सीक्वल आने वाला है तो आप का कैसा रिएक्शन होगा? जी हां यह सच है "स्त्री" दोबारा लौट आई है, जिसका ऑफिशियल ऐलान हो गया है।

"स्त्री 2" की हुई अनाउंसमेंट

"स्त्री 2" का ऑफिशियल ऐलान हाल ही में एक इवेंट के दौरान किया गया। राजकुमार और श्रद्धा कपूर समेत फिल्म की टीम ने "स्त्री 2" की घोषणा की। फिल्म का ऐलान करने के साथ ही इसकी रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है।

"स्त्री 2" के साथ ही एक और फिल्म का हुआ ऐलान

इवेंट में न सिर्फ राजकुमार और श्रद्धा कपूर की "स्त्री 2" का ऐलान किया गया, बल्कि एक और हॉरर कॉमेडी फिल्म का ऐलान किया गया, जो वरुण धवन की फिल्म "भेड़िया" है। जी हां!! जानकारी दी गई कि वरुण धवन की "भेड़िया" का भी सीक्वल बनने वाला है।

इस साल थिएटरों में देगी दस्तक

"स्त्री" के सीक्वल का दर्शक बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और अब जब ये गुड न्यूज दर्शकों को मिल गई है तो उनकी खुशी देखते बन रही है। सोशल मीडिया पर दर्शक अपनी खुशी जाहिर कर रहें हैं। फिलहाल हम दर्शकों को बता दें कि "स्त्री 2" इस साल थियेटर में रिलीज नहीं होगी बल्कि साल 2024 में यह बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। वहीं फिल्म में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर ही मुख्य किरदारों में होंगे।

वहीं "भेड़िया 2" की बात करें तो इस फिल्म के लिए दर्शकों को थोड़ा लंबा इंतजार करना पड़ेगा, क्योंकि यह फिल्म साल 2025 में रिलीज होगी। फिल्म में वरुण धवन लीड रोल में होंगे, हालांकि कृति सेनन होंगी या नहीं इसे लेकर अभी कुछ जानकारी नहीं दी गई है। बताते चलें कि वरुण धवन की "भेड़िया" पिछले साल नवंबर महीने में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, हालांकि फिल्म को बहुत अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था।

"स्त्री 2" के लिए दर्शक हुए एक्साइटेड

"स्त्री 2" को लेकर जैसे ही अपडेट सामने आई, लोगों के चेहरे पर मुस्कान खिल उठी। सोशल मीडिया पर "स्त्री 2" ट्रेंड करने लगा है। वहीं दर्शक भी अपनी खुशी जाहिर कर रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, "बहुत लंबा इंतजार, लेकिन खुश हूं कि फिल्म आ रही है।" एक ने लिखा, "श्रद्धा स्त्री के रूप में फायर।" इसी तरह लोग फिल्म को लेकर उत्साहित नजर आ रहें हैं। फिलहाल इन दोनों फिल्मों पर आपकी क्या राय है और आप कितने एक्साइटेड हैं ये हमें कमेंट कर जरूर बताएं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story