×

Varun Sood: अपने लेटेस्ट पोस्ट के जरिए एक्स गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल पर वरुण सूद ने कसा तंज, देखें

Varun Sood: एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद का ब्रेकअप काफी समय पहले हो चुका है, लेकिन इन दिनों एक बार फिर दोनों सुर्खियों में आ गए हैं। जी हां!!

Shivani Tiwari
Published on: 6 Jun 2023 3:13 PM GMT
Varun Sood: अपने लेटेस्ट पोस्ट के जरिए एक्स गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल पर वरुण सूद ने कसा तंज, देखें
X
Varun Sood (Photo- Social Media)
Varun Sood: एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद का ब्रेकअप काफी समय पहले हो चुका है, लेकिन इन दिनों एक बार फिर दोनों सुर्खियों में आ गए हैं। जी हां!! दरअसल दिव्या अग्रवाल ने हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि उन्होंने किस वजह से अपने एक्स बॉयफ्रेंड वरुण सूद संग ब्रेकअप किया, जिसके बाद से दोनों फिर चर्चा में बने हुए हैं।

दिव्या अग्रवाल ने किया खुलासा

दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद की मुलाकात एमटीवी के स्पिल्ट्सविला शो के दौरान हुई थी, और फिर तभी से ही दोनों ने डेट करना शुरू कर दिया था। दोनों का रिलेशनशिप काफी लंबे समय तक चला, लेकिन फिर अचानक से खबर आई कि दोनों का ब्रेकअप हो गया था। ब्रेकअप से लेकर अबतक दिव्या अग्रवाल ने इस वजह का खुलासा नहीं किया था कि उन्होंने किस वजह से वरुण सूद से ब्रेकअप किया, लेकिन अब आखिरकार उन्होंने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में इस बात का जिक्र किया।
दिव्या अग्रवाल ने बताया, "मेरे पापा के जाने के बाद मैं बहुत अकेली पड़ गई थी। मुझे उस समय एहसास हुआ कि मेरे पास कोई नहीं है। फिर उसी दौरान मेरी मुलाकात मेरे दोस्त अपूर्वा पडगांवकर से हुई। उसने मुझे संभाला। रिलेशनशिप में रहकर भी मैं उसके बारे में ही सोचती थी, फिर मुझे ये एहसास हुआ कि ये गलत है, मैं वरुण के साथ सही नहीं कर रही हूं।"

वरुण सूद ने दिव्या अग्रवाल पर कसा तंज

दिव्या अग्रवाल संग ब्रेकअप के बाद वरुण सूद बुरी तरह टूट गए थे। हालांकि अब तक उन्होंने अपने रिलेशनशिप पर कभी खुलकर बात नहीं की है, लेकिन आज उन्होंने सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जिसे लोग दिव्या अग्रवाल से जोड़कर देख रहें हैं। दरअसल अभिनेता ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की और अपनी एक्स गर्लफ्रेंड दिव्या को ताना मारते हुए लिखा, "मैं दुनिया से कट जाने वालों में, नाराज होके भी हम थे मनाने वालों में।" वरुण के इस पोस्ट पर फैंस उनका पूरा साथ देते नजर आ रहा है।
View this post on Instagram

A post shared by Varun Sood (@varunsood12)

दिव्या अग्रवाल हो रहीं ट्रोल

बताते चलें कि दिव्या अग्रवाल एक्स बॉयफ्रेंड वरुण सूद से ब्रेकअप के कुछ दिनों बाद ही अपने बॉयफ्रेंड अपूर्वा पडगांवकर से सगाई कर ली थी, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें खूब ट्रोल किया गया। वहीं अब जब दिव्या अग्रवाल का लेटेस्ट इंटरव्यू सामने आया है, तब फिर वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं हैं, कोई उन्हें पैसों की भूखी कह रहा है तो कोई गोल्ड डिगर।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story