Vedaa Collection Day 2: स्त्री 2 की आंधी में उड़ी जॉन अब्राहम की वेदा,जाने कलेक्शन

Vedaa Box Office Collection Day 2: जॉन अब्राहम शरवरी वाघ की फिल्म वेदा बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई है।चलिए जानते हैं दूसरे दिन का कलेक्शन

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 16 Aug 2024 1:04 PM GMT
Vedaa Box Office Collection Day 2
X

Vedaa Box Office Collection Day 2 (Image- Social Media) 

Vedaa Collection Day 2: जॉन अब्राहम, शरवरी वाघ और तम्मना भाटिया की फिल्म वेदा सिनेमाघरो में रिलीज हो गई है। वेदा से जॉन अब्राहम को काफी उम्मीद थी। लेकिन वेदा उनकी उम्मीद पर खरा नहीं उतर पाई हैं। वेदा फिल्म(Vedaa Movie ) की कहानी समाज में फैली हुई जात-पात पर आधारित हैं।फिल्म का फर्स्ट हाफ तो अच्छा है। लेकिन सेकंड हाफ तक फिल्म की कहानी में एक नया मोड़ आ जाता है.जिसके बाद से कहानी बोरिंग लगती है। यही कारण है कि फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कलेक्शन नहीं किया है। चलिए जानते हैं वेदा का दूसरे दिन का कलेक्शन (Vedaa Box Office Collection Day 2)

वेदा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 2 (Vedaa Box Office Collection Day 2 In Hindi)-

जॉन अब्राहम, शरवरी वाघ की फिल्म में तम्मना भाटिया ने कैमियो का किरदार किया है। वेदा मूवी (Vedaa Movie) भी स्त्री 2 और खेल खेल में (Khel Khel Mein Movie) के साथ रिलीज हुई है। वेदा मूवी के कलेक्शन पर कहीं ना कहीं श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री 2 (Stree 2 Movie) की वजह से असर पड़ा है।

यहीं वजह है कि जॉन अब्राहम की Vedaa Movie हॉलिडे के दिन रिलीज होने के बावजूद भी कुछ खास कलेक्शन नहीं कर पाई हैं.

Vedaa Movie ने हिंदी वर्ज़न से 6.5 करोड़ रुपये कमाए, और तमिल और तेलुगु क्षेत्रों में 50-50 लाख रुपये कमाए। जो कि फिल्म के लिए अच्छी शुरुआत नहीं मन जा रही है। लेकिन जॉन अब्राहम(John Abraham) के करियर की 6 साल में ये सबसे बड़ी ओपनिंग मनी जा रही है।

इससे पहले 2018 में स्वतंत्रता दिवस पर आई उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म सत्यमेव जयते ने पहले दिन 19 करोड़ रुपये कमाए थे।

यदि हम Vedaa Movie के दूसरे दिन के कलेक्शन की बात करें तो दूसरे दिन वीकेंड होने की वजह से फिल्म के कलेक्शन (Vedaa Collection Day 2) में गिरावत दर्ज की गई है। अगर हम वेदा के दूसरे दिन के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने 1.5 करोड़ रुपए (Vedaa Collection Day 2) तक कमाई की है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story