×

Vir Das : वीर दास ने अपने नाम किया एमी अवॉर्ड्स, तस्वीरें शेयर कर पुराने दिनों को किया याद

Vir Das : एक्टर और कॉमेडियन वीर दास ने हाल ही में एमी अवॉर्ड्स हासिल किया है। इस अवॉर्ड को जीतने के बाद उन्हें तस्वीरें साझा करते हुए देख गया।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 22 Nov 2023 2:00 PM GMT
Veer Das wins Emmy Awards
X

Veer Das wins Emmy Awards 

न्यूयॉर्क में हाल ही में 51वें एमी अवॉर्ड्स का आयोजन किया गया था। इसमें अभिनेता वीर दास को अपनी सर्वश्रेष्ठ कॉमेडी सीरीज वीर दास लैंडिंग के लिए अंतर्राष्ट्रीय एमी पुरुस्कार से सम्मानित किया गया। एक्टर ने अपनी ट्रॉफी के साथ तस्वीरें साझा को है और अपनी खुशी जाहिर की है। एमी अवॉर्ड्स में कॉमेडी श्रेणी में पुरस्कार हासिल करने वाले वीर दास पहले व्यक्ति बने हैं। ये पुरस्कार उन्होंने डेरी गर्ल्स सीजन 3 के साथ साझा किया है और ट्रॉफी लेते हुए वह काफी खुश नजर आए। पुरस्कार जीतने के बाद एक्टर को अपने ग्राउंडिंग बालों को याद करते हुए देखा जाए और उन्होंने बताया कि एक समय ऐसा था जब वह डिशवॉशर थे।

कभी थे डिश वॉशर

वीर दास ने इंस्टाग्राम से कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें उन्हें अपनी ट्रॉफी के साथ देखा जा सकता है। इन तस्वीरों में ध्यान देने वाली बात यह है कि वह रसोई में बर्तन धोने की जगह के पास खड़े होकर यह तस्वीरें क्लिक करवाते दिखाई दे रहे हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि वह अपनी टीम के साथ प्रेस रूम की तरफ जा रहे थे तभी उनके मैनेजर ने उन्हें याद दिलाया कि वह कभी डिशवॉशर हुआ करते थे। वीर दास को डिशवॉशर स्टैंड के पास खड़े होकर ट्रॉफी के साथ तस्वीरें क्लिक करवाते हुए देखा गया है। तो। तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा बड़े क्षणों को ग्राउंडिंग की आवश्यकता होती है। हम एमी जीते हैं। हम रसोई से होते हुए प्रेस कक्ष की तरफ जा रहे हैं।

हम डिशवॉशर स्टैंड के पास से गुजरे। मेरे प्रबंधक रेग ने कहा कि तुम्हें याद है कि तुम एक समय पर डिशवॉशर थे, ठीक है? यहीं पर आपकी फोटो लेते हैं। रात की मेरी पसंदीदा तस्वीर। आगे एक्टर ने तस्वीरों के कैप्शन में लिखा आंखें पूरी तरह बंद हो गईं। यह ग्लैमरस नहीं है, फिर भी आज रात की मेरी सबसे पसंदीदा तस्वीर है। यह तस्वीर सबसे ग्लैमरस नहीं है, फिर भी यह यादगार रात की उनकी पसंदीदा तस्वीर है। इसके अलावा इस तरह बेतरतीब गिलास कौन छोड़ता है? उनकी तस्वीर और कैप्शन फैंस को बहुत पसंद आ रहे हैं और सभी उनकी जमकर तारीफ करते दिखाई दे रहे हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story