×

कैंसर के इस स्टेज पर हैं टॉम अल्टर, पद्मश्री से हो चुके है सम्मानित

suman
Published on: 12 Sep 2017 6:30 AM GMT
कैंसर के इस स्टेज पर हैं टॉम अल्टर, पद्मश्री से हो चुके है सम्मानित
X

मुंबई: एक्टिंग की बदौलत मुकाम हासिल कर चुके टॉम ऑल्टर स्किन कैंसर से जूझ रहे हैं वह कैंसर के 4 स्टेज पर हैं। वह सैफी अस्पताल में भर्ती है जहां डॉक्टरों की देखरेख में उनका इलाज चल रहा है। टॉम के बेटे जेमी ने पिता के बारे में गलत खबरों पर निराशा जाहिर करते हुए बताया, टॉम बॉन कैंसर से नहीं,स्किन कैंसर से पीड़ित हैं।

यह भी पढ़े..‘उंगलियों की गलती है, किसी और की नहीं’- अमिताभ बच्चन

टॉम को इस स्थिति के कारण अंगूठा को कटवाना पड़ा था। जेमी ने कहा कि इस समय वह कैंसर से जूझ रहे हैं। टॉम को पिछले सप्ताह मुंबई के सैफी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्होंने कहा, वह इस रोग से जूझ रहे हैं और वह इससे बाहर निकलने का मनोबल दिखा रहे हैं। उनका शरीर बिल्कुल ठीक तरह से काम कर रहा है। चिकित्सक इससे बहुत खुश हैं। पिछले एक सप्ताह में उन्हें शारीरिक शक्ति की उस स्थिति में लाया गया है, जहां चिकित्सक अगले दौर की चिकित्सा शुरू कर सकते हैं। 67 साल के टॉम ऑल्टर के परिवार ने के कैंसर होने की जानकारी दी है।

यह भी पढ़े..अंबानी की बेटी इस फील्ड में करने वाली है नई शुरुआत, उनकी लाइफ पर थी मां की नजर

300 से ज्यादा फिल्मों में एक्टिंग कर चुके टॉम ऑल्टर को 2008 में पद्मश्री से सम्मानित किया गया। 1974 में टॉम ऑल्टर ने एफटीआईआई(FTI) से डिप्लोमा कि, जिसके बाद उन्होंने फिल्म जगत में कदम रखा। उन्होंने 1976 में फिलम ‘चरस’ से अपने सिनेमाई दुनिया का आगाज किया।

suman

suman

Next Story