×

आलिया-नोरा का धमाकेदार डांस: देख दर्शकों के पसीने छूट रहे हैं, दिल्ली की ठंड में मचाई गर्मी

बॉलीवुड के इन दिग्गज कलाकारों ने उस वेडिंग पार्टी में पसीने छोड़ाने वाले परफॉर्मेंस दी थी। एक्टर्स के इस परफॉर्मेंस की वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है।

Priya Singh
Written By Priya SinghPublished By Vidushi Mishra
Published on: 30 Nov 2021 10:26 AM GMT (Updated on: 30 Nov 2021 2:04 PM GMT)
wedding party in Delhi
X

 दिल्ली में की एक वेडिंग पार्टी शामिल हुए बॉलीवुड के ये दिग्गज कलाकार (फोटो-सोशल मीडिया) 

Delhi : अभिनेत्री आलिया भट्ट और नोरा फतेही ने दिल्ली की शादी (wedding party in delhi) में ऐसा धमाकेदार डांस किया है कि उनका यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा । बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट, रणवीर सिंह (Ranveer Singh), वरुण धवन (Varun Dhawan), नोरा फतेही (Nora Fatehi Dance Video Viral), कृति सेनन (Kriti Sanon) कियारा आडवाणी (Kiara Advani) सोमवार शाम दिल्ली में की एक वेडिंग पार्टी (wedding party in delhi) में शामिल हुए थें।

बॉलीवुड के इन दिग्गज कलाकारों ने उस वेडिंग पार्टी (wedding party in delhi) में पसीने छोड़ाने वाले परफॉर्मेंस दी थी। एक्टर्स के इस परफॉर्मेंस की वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है।

वीडियो में एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और नोरा फतेही अपने हॉट मूव्स से पार्टी में मौजूद लोगों के होश उड़ाती दिखाई दे रही हैं। वीडियो को देखने से पता चल रहा कि फ़िल्म इंडस्ट्री के इन सितारों ने शादी में चार चांद लगा दिया।

डांस परफॉर्मेंस देख मस्ती से झूमे लोग

अभिनेता रणवीर सिंह के बारे में सभी को मालूम है कि वो कितने एनिर्जेटिक हैं और वो हमेशा मनोरंजन करने के मूड में रहते हैं। अभिनेता ने इस वेडिंग पार्टी में भी अपने जोश से भरे परफॉर्मेंस से आग लगा दी। अभिनेता ने गाना ' मल्हारी' और ' आंख मारे ' जैसे लोकप्रिय गानों पर डांस किया। अभिनेता का डांस परफॉर्मेंस देख वहाँ मौजूद सभी लोग मस्ती से झूमने लगें।

इसी के साथ रणवीर ने फ़िल्म ' गली बॉय' के गाने पर रैप किया। वहीं अभिनेत्री आलिया भट्ट की बात करें तो उन्होंने गाना ' तम्मा तम्मा अगेन ' और गाना ' कर गई चुल ' पर परफॉर्म किया। अभिनेत्री के इस गाने ने स्क्रीन पर जितना अच्छा प्रदर्शन किया था, उन्होंने स्टेज पर भी उतना ही अच्छा प्रदर्शन किया।

जबकि अभिनेत्री कृति सेनन की बात करें तो उन्होंने फेमस ट्रैक संग ' कोका कोला ' पर डांस किया। अभिनेत्री के डांस को वहाँ मौजूद दर्शकों ने खूब पसंद किया। वहीं डांस की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहने वाली नोरा फतेही की बात करें तो उन्होंने गाना ' साकी साकी' पर डांस किया। एक्ट्रेस नोरा फतेही सोशल मीडिया पर अपने डांस की वजह से सेंसेशन बनी रहती हैं।

अभिनेत्री नोरा फतेही बॉलीवुड में अपने डांस की वजह से ही चर्चा में रहती हैं। नोरा का गाना ' हाय गर्मी' ठण्ड के मौसम में शरीर का तापमान बढ़ा देता है। वहीं उनके गाने ' दिलबर ' की बात करें, तो आज के समय में कोई भी ऐसी पार्टी नहीं होगी जिसमें यह गाना न बजता हो। नोरा फतेही का लगभग हर गाना ब्लॉकबस्टर रहा है।

इस बीच अभिनेता वरुण धवन भी इस वेडिंग पार्टी (wedding party in delhi) की रौनक बनते दिखाई दिए। उन्होंने फ़िल्म ' कुली नंबर 1 ' के गाना 'तेरी भाभी " पर ठुमके लगाए। साथ ही अभिनेता ने बाकी बॉलीवुड सितारों के साथ फ़िल्म ' जुड़वा 2' के फेमस ट्रैक सॉन्ग ' टन टना टन ' पर जमकर डांस किया। वर्कफ्रंट की बात करें , तो वरुण धवन अगली बार फ़िल्म ' भेड़िया' में नजर आएंगे। यह फिल्म 25 नवंबर 2022 को रिलीज होगी। इसके अलावा वरुण के पास जुग जुग जीयो भी इसी कड़ी में जुड़ी हुई है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story