×

जूनियर महमूद के बाद एक और दिग्गज अभिनेत्री का निधन, इंडस्ट्री में छाया मातम

Leelavathi Death: कन्नड़ इंडस्ट्री की बेहद ही मशहूर अदाकारा लीलावती अब इस दुनिया में नहीं रहीं।

Shivani Tiwari
Published on: 8 Dec 2023 4:12 PM GMT (Updated on: 8 Dec 2023 4:36 PM GMT)
Leelavathi Death
X

Leelavathi Death (Photo- Social Media)

Leelavathi Death: अभी हाल ही में बॉलीवुड इंडस्ट्री से एक बेहद ही दुखद खबर सामने आई थी कि दिग्गज अभिनेता जूनियर महमूद हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। अभी लोग इस सदमे से गुजर नहीं पाए थे कि एक और दिग्गज अभिनेत्री के निधन की खबर सामने आई, जिसने हर किसी को झकझोर कर रख दिया। जी हां!! दरअसल खबर आ रही है कि कन्नड़ इंडस्ट्री की बेहद ही मशहूर अदाकारा लीलावती अब इस दुनिया में नहीं रहीं। अभिनेत्री लीलावती के निधन की खबर सामने ही साउथ इंडस्ट्री में मातम छा गया है, फैंस से लेकर सेलेब्स तक हर कोई सोशल मीडिया के जरिए एक्ट्रेस के लिए शोक जाहिर कर रहा है।

हॉस्पिटल में एडमिट थीं लीलावती

कन्नड़ अभिनेत्री लीलावती पिछले कुछ दिनों से काफी बीमार थी। वह बढ़ती उम्र संबंधी बीमारियों से जूझ रहीं थीं। उन्हें कुछ समय पहले ही हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था, जहां उनका इलाज चल रहा था, हालांकि शुक्रवार को वह जिंदगी की जंग हार गईं और इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह हम सब से बहुत दूर चलीं गईं। बता दें कि लीलावती 85 साल की थीं, उन्होंने शुक्रवार की शाम को 85 साल की उम्र में अपनी आखिरी सांस लीं।


600 से अधिक फिल्मों में काम कर चुकीं थीं लीलावती

दिग्गज अभिनेत्री लीलावती ने साउथ इंडस्ट्री में अपनी जो दमदार पहचान बनाई है, उसे शायद ही कभी भुलाया जा सके। वह भले ही आज हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन यकीनन वह अपने काम के जरिए हमेशा ही अपने फैंस के दिलों में जिंदा रहेंगी। दिग्गज अभिनेत्री लीलावती अपने करियर में 600 से अधिक फिल्मों में काम कर चुकीं थीं, वह कन्नड़ के साथ ही तमिल और तेलुगु इंडस्ट्री में भी काफी एक्टिव थीं, उनकी अदाकारी की आज भी दर्शक प्रशंसा करते नहीं थकते। लीलावती के निधन की पुष्टि उनके बेटे विनोद राज ने की। मां के निधन से विनोद राज बुरी तरह टूट चुके हैं। वहीं साउथ फिल्म इंडस्ट्री के साथ ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में ही दिग्गज अभिनेत्री के निधन से शोक की लहर दौड़ पड़ी है। फैंस और एक्टर्स अभिनेत्री के योगदान को याद करते हुए सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहें हैं।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story