×

बॉलीवुड स्टार व‍िक्‍की कौशल और एजाज खान भी कोरोना संक्रमित, रिद्धिमा के घर मातम

विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया है कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

Chitra Singh
Published on: 5 April 2021 8:19 AM GMT
बॉलीवुड स्टार व‍िक्‍की कौशल और एजाज खान भी कोरोना संक्रमित, रिद्धिमा के घर मातम
X

बॉलीवुड स्टार व‍िक्‍की कौशल और एजाज खान भी कोरोना संक्रमित, रिद्धिमा के घर मातम (photo- social media)

नई दिल्ली: कोरोना की दूसरी लहर का काला अब बॉलीवुड छाने लगा है। बता दें कि पिछले 24 घंटों में बॉलीवुड में एक के बाद एक एक्टर्स और एक्ट्रेस की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ रही है। आलिया भट्ट, अक्षय कुमार, गोविंदा के बाद अब भूमि पड़रेकर, व‍िक्‍की कौशल और ड्रग मामले में गिरफ्तार अभिनेता एजाज खान की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं। वहीं टीवी एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित की मां का भी निधन होने की खबर सामने आई है। खबर है कि रिद्धिमा पंडित की मां कोरोना संक्रमित थी।

कोरोना की चपेट में विक्की कौशल

कोरोना की चपेट धीरे-धीरे पूरा बॉलीवुड आता जा रहा है। आमिर खान से लेकर अक्षय कुमार, गोविंदा समेत कई बॉलीवुड सितारे कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। बता दें कि अक्षय कुमार, गोविंदा और भूमि पड़रेकर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अब बॉलीवुड एक्ट्रेस विक्की कौशल भी वायरस की चपेट में आ गए है। विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया है कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद वे होम क्वारंटीन हो गए है। ऐसी खबर सामने आने के बाद विक्की कौशल के फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

भूमि पड़रेकर को भी हुआ कोरोना

बता दें कि विक्की कौशल से पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पड़रेकर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। भूमि ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है। ऐसे में उनके फैंस उनके अच्छे स्वास्थ की कामना कर रहे हैं।

अजाज खान कोरोना संक्रमित

वहीं दूसरी ओर एक एक और बड़ी सामने आई है। खबर है कि अभिनेता अजाज खान को भी कोरोना हो गया है। NCB द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, ड्रग मामले में नारकोटिक्स कॉन्ट्रो ब्यूरो (NCB) द्वारा गिरफ्तार किए गए अभिनेता अजाज खान का कोरोना (COVID -19) के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। उसे एक अस्पताल में शिफ्ट किया गया है। इस जांच में शामिल अधिकारी का भी कोरोना टेस्ट किया जाएगा।

रिद्धिमा के घर मे मातम

इसके अलावा सीरियल 'हमारी बहू रजनीकांत' से फेसम हुई रिद्धिमा पंडित के घर में मामत छाया हुआ है। आपको बता दें कि रिद्धिमा की मां का आज निधन हो गया है। मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती रिद्धिमा की मां कोरोना से संक्रमित थी।

कोरोना के चपेट में हैं ये सितारे

बताते चलें कि अब तक बॉलीवुड में कई सितारे कोरोना की चपेट में आ चुके है, जिसमें आलिया भट्ट, आमिर खान, रणबीर कपूर, अक्षय कुमार, गोविंदा, बप्पी लहरी, मोनालिसा, विक्रांत मैसे, तारा सुतारिया, मनोज बाजपेयी का नाम शामिल है।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story