×

Vicky Kaushal-Katrina Kaif की शादी में आएंगे ये मेहमान, जानिए क्यों नहीं है लिस्ट में सलमान खान का नाम

Vicky Kaushal & Katrina Kaif wedding guest list | Vicky Kaushal and Katrina Kaif Wedding: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) दिसंबर 2021 में राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ शादी करेंगे इसकी खबरें मीडिया में जोर शोर से आ रही हैं और लगातार इससे जुड़े अपटेड आती रहती हैं

Newstrack SMO Desk
Published on: 13 Nov 2021 1:04 PM GMT (Updated on: 13 Nov 2021 1:15 PM GMT)
Katrina Kaif and Vicky Kaushal wedding Live Updates
X

Katrina Kaif and Vicky Kaushal wedding Live Updates

Vicky Kaushal & Katrina Kaif wedding guest list: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) दिसंबर 2021 में राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ शादी करेंगे इसकी खबरें मीडिया में जोर शोर से आ रही हैं और लगातार इससे जुड़े अपटेड आती रहती हैं. ऐसे में अब मेहमानों की लिस्ट का भी खुलासा हो गया है. ये शादी बेहद खास लोगों में की जाएगी और परिवार के सदस्यों के अलावा, कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) फिल्म इंडस्ट्री से अपने दोस्तों और सहयोगियों को भी आमंत्रित करेंगे, जिसकी जानकारी मीडिया में आई है. वहीं शादी में कैटरीना (Katrina Kaif) की ओर से मां और छोटी बहन इसाबेल, जबकि विक्की के माता-पिता श्याम और वीणा कौशल के साथ उनके छोटे भाई सनी कौशल भी रोका सेरेमनी का हिस्सा बनेंगे.

ये सितारे होगे शादी का हिस्सा

रिपोर्ट की मानें तो इस शादी में विकी और कैट के करीबी लोग ही शामिल होंगे. इस लिस्ट में कई बड़े नाम शामिल हैं। जाने माने फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar), एक्ट्रेस कियारा आडवाणी, एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा, डायरेक्टर कबीर खान (Kabir Khan) और उनकी पत्नी मिनी माथुर (Mini Mathur) के अलावा रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) और अली अब्बास जफ को भी शादी का न्योता दिया गया है. इन सबके अलावा वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल भी शादी में शामिल हो सकते हैं. रिपोर्ट्स का दावा है है लिस्ट में सलमान खान का नाम नहीं है.

हो चुका है कपल का रोका

इस बीच, रिपोर्ट्स का दावा है कि विक्की और कैटरीना ने दिवाली के दिन निर्देशक कबीर खान के मुंबई स्थित घर पर रोका समारोह किया था, जहां केवल परिवार के करीबी सदस्यों को ही आमंत्रित किया गया था. साथ ही कहा जा रहा है कि विक्की और कैटरीना की शादी का सेलिब्रेशन 7 दिसंबर से 9 दिसंबर के बीच राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में आयोजित किया जाएगा और दोनों इस दौरान सब्यसाची के आउटफिट्स पहनेंगे और शादी की रस्में अदा करेंगे.

इस राजसी महल में होगी कैटरीना-विक्की की शादी

बता दें कि जिस सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा पैलेस में कैटरीना-विक्की शादी करेंगे वो करीब 700 साल पुराना है. इसे सिक्स सेंस सेंचुरी और वेलनेस स्पा में बदल दिया गया है. रिपोर्ट्स की मानें तो इस राजसी महल में तीन रेस्टोरेंट हैं, जिसमें फेमस लोकल फूड और इंटरनेशनल डिशेज के साथ-साथ कॉकटेल और व्हिस्की सर्व करने का पूरा इंतजाम है. बाहर से ये किला कैसा भी दिखता हो लेकिन अंदर से दिखने में ये काफी आलीशान है.

Newstrack SMO Desk

Newstrack SMO Desk

Next Story