×

Kaun Banega Crorepati 14: विक्की कौशल ने अमिताभ बच्चन को किया हैरान, देखिए वीडियो

Kaun Banega Crorepati 14: विक्की कौशल ने जब बर्गर और पिज्जा खाकर वजन कम करने का खुलासा किया तो अमिताभ बच्चन ने कहा 'ये तो उलटी बात होगी।'

Anushka Rati
Published on: 30 Dec 2022 4:13 PM GMT
Kaun Banega Crorepati 14: विक्की कौशल ने अमिताभ बच्चन को किया हैरान, देखिए वीडियो
X

Kaun Banega Crorepati 14 (image: social media)

Kaun Banega Crorepati 14: एक्टर विक्की कौशल ने खुलासा किया है कि उनकी एक 'खूबसूरत प्रोब्लम' है कि उनका वजन नहीं बढ़ता है। कौन बनेगा करोड़पति 14 ( केबीसी ) के सेट पर विक्की कौशल के इस कमेंट ने होस्ट अमिताभ बच्चन के साथ-साथ रियलिटी शो में विक्की की हॉट सीट पार्टनर कियारा आडवाणी को भी चौंका दिया। जहां बीते गुरुवार को ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन ने केबीसी एपिसोड की एक वीडियो क्लिप शेयर किया है।

देखिए वीडियो

वीडियो में विक्की ने अमिताभ बच्चन से कहा , "सर मुझे ना एक बहुत खूबसूरत प्रॉब्लम है। मेरा वजन नहीं बढ़ता सर।" स्टनड अमिताभ ने मुंह खोलकर उनकी ओर देखा। विक्की ने आगे कहा, "मैं बर्गर पिज्जा खा के वजन घटा सकता हूं।" दर्शकों की ओर देखते हुए अमिताभ बच्चन ने अपनी अमेज्ड एक्सप्रेशन बनाए रखी, जबकि विक्की के बगल में बैठी कियारा हंस पड़ीं।

केबीसी के होस्ट अमिताभ बच्चन ने उनसे पूछा, "वजन बढ़ाने के लिए फिर क्या करते हैं आप?" विक्की ने जवाब दिया, "फ़िर सर बहुत बोरिंग सा खाना खाना पड़ता है। जैसे की सब कुछ ग्रिल्ड खाना है।" कियारा ने पूछा, ''वजन बढ़ाने के लिए?'' तब विक्की कौशल ने हां में जवाब दिया। उसने अमिताभ की ओर देखा क्योंकि वह कन्फ्यूज्ड नजर से देख रहें थें।

विक्की ने आगे कहा, "लोग जिम जाते हैं वज़न घटने के लिए मुझे जिम जाना पढता है वज़न बढ़ाने के लिए।" जब अमिताभ ने जवाब दिया, "ये तो एक बहुत ही अजीब मामला है" विक्की मुस्कुराए और कहा, "लेकिन सर पंजाबियों के लिए बहुत अच्छी समस्या है।" शेयर किया गया वीडियो अमिताभ के जोर से हंसने और विक्की और कियारा भी उनके साथ हंसने लगते हैं और वीडियो खत्म हो जाता है।

वहीं हाल ही में विक्की कौशल और कियारा आडवाणी ने भी केबीसी पर अमिताभ बच्चन के साथ फैन मोमेंट्स शेयर किए। साथ ही बीते गुरुवार को विक्की और कियारा ने अपने इंस्टाग्राम पर केबीसी होस्ट के साथ तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किया।

"आज खुश तो बहुत हैं हम (आज मैं बहुत खुश हूं)...22 साल से टीवी पर शो देख रहा हूं...आखिरकार लेजेंड के साथ शो में आने का मौका मिला! आज रात टेलीकास्ट देखें।" लिखा। वीडियो में वह डांस करते नजर आ रहें हैं और पैर छूकर अमिताभ से आशीर्वाद भी ले रहें हैं।

कियारा ने अमिताभ के साथ एक सेल्फी शेयर की और लिखा, "2022 का मेरा फैनगर्ल मोमेंट! घर पर केबीसी देखने से लेकर इकलौतें लेजेंड अमिताभ बच्चन सर के साथ हॉट सीट पर बैठने तक! थैंक यू. सर।"

विक्की और कियारा ने हाल ही में फिल्म गोविंदा नाम मेरा में साथ काम किया है। फिल्म में भूमि पेडनेकर भी हैं। वहीं आने महीनों में, विक्की कौशल मेघना गुलजार की अगली फिल्म सैम बहादुर में एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख के साथ दिखाई देंगे और कियारा आडवाणी फिल्म "सत्यप्रेम की कथा" में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story