×

Sam Bahadur Teaser: छा गए विक्की कौशल, 'सैम बहादुर' के टीजर में दिखा एक्टर का दमदार अंदाज

Sam Bahadur Teaser Out: विक्की कौशल की मोस्ट चर्चित फिल्म "सैम बहादुर" का टीजर आखिरकार दर्शकों का सामने आ चुका है। जी हां!!

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 13 Oct 2023 9:10 AM GMT (Updated on: 13 Oct 2023 9:40 AM GMT)
Sam Bahadur Teaser: छा गए विक्की कौशल, सैम बहादुर के टीजर में दिखा एक्टर का दमदार अंदाज
X

Sam Bahadur Teaser Out (Photo- Social Media)

Sam Bahadur Teaser Out: विक्की कौशल की मोस्ट चर्चित फिल्म "सैम बहादुर" का टीजर आखिरकार दर्शकों का सामने आ चुका है। जी हां!! दर्शक बड़ी ही उत्सुकता से फिल्म के टीजर का इंतजार कर रहे थे, वहीं मेकर्स ने अपने कहे मुताबिक आज "सैम बहादुर" का टीजर जारी कर दिया है, जो यकीनन आपके होश उड़ाने वविक्की कौशल की मोस्ट चर्चित फिल्म "सैम बहादुर" का टीजर आखिरकार दर्शकों का सामने आ चुका है। जी हां!! दर्शक बड़ी ही उत्सुकता से फिल्म के टीजर का इंतजार कर रहे थे, वहीं मेकर्स ने अपने कहे मुताबिक आज "सैम बहादुर" का टीजर जारी कर दिया है, जो यकीनन आपके होश उड़ाने वाला है।

छा चुके हैं विक्की कौशल

विक्की कौशल की फिल्म "सैम बहादुर" का टीजर सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है, और विक्की कौशल की जमकर वाहवाही हो रही है। टीजर की शुरुआत से लेकर जब तक वह पूरा खत्म नहीं हो जाता, आप यकीनन एक पल के लिए भी उसपर से अपनी पलके नहीं हटाना चाहेंगे। टीजर बेहद ही दमदार है, विक्की कौशल के कुछ डायलॉग सुन तो रोंगटे भी खड़े हो जा रहें हैं।




विक्की कौशल ने जारी किया है टीजर

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल ने खुद अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर टीजर को रिवील किया है। फिल्म के टीजर को जारी कर उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "जिंदगी उनकी, इतिहास हमारा। सैम बहादुर का टीजर रिलीज।" टीजर देख कहना गलत नहीं होगा कि विक्की कौशल एकबार फिर अपनी एक्टिंग का परचम लहराने आ रहें हैं, जिस तरह टीजर में उनका अंदाज देखने को मिल रहा है, उसके बाद तो फिल्म कितनी जबरदस्त होगी, इसकी अंदाजा तो साफ लगाया जा सकता है। विक्की कौशल की एक्टिंग, डायलॉग डिलीवरी, एटीट्यूड सब कुछ बेहद ही परफेक्ट लग रहा है। वहीं टीजर में कुछ बेहद ही दमदार डायलॉग भी सुनने को मिल रहें हैं, जो यकीनन आने वाले समय में काफी पॉपुलर होने वाले हैं।

ये कलाकार भी आयेंगे नजर

विक्की कौशल के साथ इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा, फातिमा सना शेख, नीरज काबी और जीशान आयूब भी हैं। टीजर में फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा दोनों की ही झलक देखने को मिल रही है। सान्या मल्होत्रा फिल्म में विक्की कौशल की पत्नी के किरदार में हैं, जबकि फातिमा सना इंदिरा गांधी का रोल अदा करते दिखेंगी।



टीजर को मिल रहा जबरदस्त रिस्पांस

"सैम बहादुर" का टीजर सामने आते ही वायरल हो चुका है और इसे बहुत ही बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा है। सिर्फ दर्शक ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स भी विक्की कौशल की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहें हैं। नील नितिन मुकेश, वरुण धवन, अर्जुन कपूर और फरहान अख्तर समेत कई सितारे विक्की की एक्टिंग देख इंप्रेस हो चुके हैं।

1 दिसंबर को रिलीज हो रही फिल्म

मेघना गुलजार के डायरेक्शन में बनीं फिल्म 1 दिसंबर को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। लेकिन ध्यान देने वाली बात यह भी है कि इसी दिन रणबीर कपूर की "एनिमल" भी रिलीज हो रही है, ऐसे में एक ही दो बड़ी फिल्में रिलीज हो रहीं हैं, जिससे यह तो तय है कि बॉक्स ऑफिस पर काटे की टक्कर होने जा रही है। देखना दिलचस्प होगा कि कौन सी फिल्म किसे मात देती है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story