×

Bad Newz Trailer: इस दिन आएगा बैड न्यूज का ट्रेलर, नोट कर लें डेट

Bad Newz Trailer: "बैड न्यूज" फिल्म की ट्रेलर रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। आइए बताते हैं कि फिल्म का ट्रेलर किस दिन रिलीज किया जाएगा ।

Shivani Tiwari
Published on: 25 Jun 2024 4:03 PM GMT (Updated on: 28 Jun 2024 11:32 AM GMT)
Bad Newz Trailer
X

Bad Newz Trailer (Photo- Social Media)

Bad Newz Trailer Release Date: विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी अपनी अपकमिंग फिल्म "बैड न्यूज" को लेकर सुर्खियों में बनें हुए हैं, ये फिल्म अगले महीने यानी कि जुलाई में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने के लिए तैयार है, वहीं अब मेकर्स ने फिल्म से जुड़ा एक नया अपडेट साझा कर दिया है, जिसे सुन फैंस के चेहरे खिल उठे हैं, दरअसल मेकर्स ने "बैड न्यूज" फिल्म की ट्रेलर रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। आइए बताते हैं कि फिल्म का ट्रेलर किस दिन रिलीज किया जाएगा ।

बैड न्यूज की ट्रेलर रिलीज डेट का ऐलान (Bad Newz Trailer Release Date)

अपकमिंग फिल्म "बैड न्यूज" के मेकर्स ने मंगलवार को फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने से जुड़ी जानकारी दी, वहीं फिल्म का हिस्सा बनें सितारे भी अपने-अपने सोशल मीडिया पर बैड न्यूज का पोस्टर जारी कर, ट्रेलर से जुड़ी जानकारी शेयर की है। अभिनेत्री तृप्ति डिमरी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया और साथ कैप्शन में लिखा, "मिलिए इस ट्रियो से जो इस सीजन बैड न्यूज लेकर आ रहें हैं। ट्रेलर इस शुक्रवार को रिलीज हो रहा है।"

29 जून को रिलीज होगा बैड न्यूज का ट्रेलर
(Bad Newz Film Release Date)

"बैड न्यूज" का ट्रेलर इस शुक्रवार यानी कि 29 जून को रिलीज होने के लिए तैयार है। बता दें कि इस फिल्म में तृप्ति डिमरी और विक्की कौशल के अलावा एमी विर्क मुख्य किरदारों में हैं। बताते चलें कि इस फिल्म का ऐलान इसी साल की शुरुआत में किया गया था, तभी से दर्शक विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी की फ्रेश जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे थे और अब कुछ दिनों के अंदर फिल्म की पहली झलक दर्शकों के सामने होगी।

बता दें कि इस फिल्म को "गुड न्यूज" के मेकर्स द्वारा बनाया जा रहा है, याद दिला दें कि "गुड न्यूज" फिल्म में अक्षय कुमार, करीना कपूर, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ मुख्य किरदारों में थे, वहीं अब बैड न्यूज में विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क हैं। फिल्म का निर्देशन आनंद तिवारी ने किया है, जबकि करण जौहर फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। फिल्म 19 जुलाई को बड़े पर्दे पर दस्तक देने को तैयार है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story