×

Vicky Kaushal व Tripti Dimri की लव ट्राइगल वाली फिल्म Bad Newz इस दिन होगी रिलीज

Bad Newz Release Date: विक्की कौशल व तृप्ति डिमरी जल्द ही धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म Bad News में नजर आने वाले है, फिल्म की शूटिंग हुई पूरी..

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 18 March 2024 12:30 PM GMT (Updated on: 19 March 2024 5:34 AM GMT)
Vicky Kaushal Tripti Dimri Movie
X

Vicky Kaushal Tripti Dimri Movie

Vicky Kaushal And Tripti Dimri Movie: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) व एनिमल फिल्म से लोगो के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली भाभी नंबर 2 यानि तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) आपको जल्द-ही धर्मा प्रोडक्शन (Dharma Production) की अपकमिंग मूवी में नजर आने वाले है। इस फिल्म में विक्की कौशल व तृप्ति डिमरी के साथ एमी विर्क (Ammy Virk) जो कि एक पंजाबी सिंगर के साथ ही साथ एक पंजाबी एक्टर भी नजर आएंगे। इस फिल्म को लेकर विक्की कौशन ने अपने दर्शको के लिए एक वीडियो जारी किया है। इस वीडियो पर विक्की कौशल के साथ तृप्ति डिमरी व एमी विर्क भी है। विक्की कौशल ने ये वीडियो अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर साझा किया है। जिसके बाद से विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी व एमी विर्क के फैंस ये जानना चाहते है, कि ये दिनों किस फिल्म में एक साथ नजर आने वाले है और फिल्म कब रिलीज होगी।

विक्की कौशल व तृप्ति डिमरी मूवी (Vicky Kaushal And Tripti Dimri Movie)-

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने आज सुबह अपने आईजी हैंडल पर अभिनेत्री तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) व गायक-अभिनेता एमी विर्क (Ammy Virk) के साथ एक वीडियो साझा किया है। वीडियो की शुरूआत में विक्की कौशल ये कहते हुए नजर आ रहे है कि आज, वह एक पंजाबी गाना गाने व उसपर रील बनाने के लिए नहीं है, बल्कि उसके साथ एमी विर्क व तृप्ति डिमरी भी इस वीडियों में नजर आ रहे थे। उन्होंने फैंस से कहा कि उनके लिए एक अच्छी व एक बुरी खबर है। जैसा कि एमी विर्क व तृप्ति डिमरी चर्चा करते है कि वो पहले कौन-सी खबर देना चाहते है। विक्की कौशल इसपर कहते है कि यह निर्णय दर्शकों पर छोड़ देते है। इस वीडियो में विक्की कौशल ने धर्मा प्रोडक्शन को टैग किया है। बता दे कि ये धर्मा प्रोडक्शन के साथ विक्की कौशल व तृप्ति डिमरी की अगली फिल्म Bad Newz का एनाउंसमेंट कर दिया गया है।

विक्की कौशल व तृप्ति डिमरी की फिल्म बैड न्यूज रिलीज होगी (Vicky and Tripti Film Bad Newz Release Date)-


बता दे कि बैड न्यूज (Bad Newz Movie Kab Aayegi) की शूटिंग पिछले साल ही पूरी हो गई थी। अब फिल्म रिलीज के लिए तैयार है। विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी व एमी विर्क की फिल्म Bad Newz के रिलीज डेट को लेकर अनाउंसमेंट कर दी गई है। बता दे कि फिल्म 19 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

मेरे महबूब मेरे सनम कास्ट (Bad Newz Movie Cast)-


बैड न्यूज (Bad Newz Movie ) की बात करे दे तो इस फिल्म को आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित व करण जौहर द्वारा निर्मित किया गया है। फिल्म में विक्की कौशल (Vicky Kaushal), तृप्ति डिमरी, एमी वर्क के साथ सान्या मल्होत्रा ​​और फातिमा सना शेख मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

मेरे महबूब मेरे सनम पोस्टर (Bad Newz Poster)-

विक्की कौशल तृप्ति डिमरी की फिल्म बैड न्यूज (Bad Newz Movie) का अभी तक कोई पोस्टर सामने नहीं आया है। लेकिन इतना कहा जा सकता है, कि ये एक रोमांटिक फिल्म होगी।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story