×

Vicky Kaushal और Anees Bazmee कर रहे एक नई फिल्म की तैयारी...

खबरों के मुताबिक निर्देशक अनीस बज्मी के साथ विक्की कौशल करेंगे काम, विक्की और अनीस एक-दूसरे के साथ काम करने के लिए काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। यह उनकी एक साथ पहली फिल्म होगी।

Anushka Rati
Published on: 20 July 2022 5:56 AM GMT
Vicky Kaushal और Anees Bazmee कर रहे एक नई फिल्म की तैयारी...
X

Work together on next project ( image: social media)

आपको बता दें कि, बीते 16 जुलाई को अपना बर्थडे वीक सेलिब्रेट करने के बाद कैटरीना कैफ और विक्की कौशल कल ही शहर में वापस आए हैं। अब जब उनका हॉलिडे मोड खत्म हो गया है, तो उनके करियर और आने वाली फिल्मों पर ध्यान देने का यह सही समय है। यह बताया गया है कि विक्की की अगली फिल्म "भूल भुलैया 2" के निर्देशक अनीस बज्मी के साथ हो सकती है।

खबरों के मुताबिक विक्की कौशल ने हाल ही में एक पुरस्कार समारोह में अनीस बज्मी से मुलाकात की और तभी दोनों ने फिल्म के लिए एक साथ काम करने कि संभावना पर बात की थी। जाहिरा तौर पर, दोनों पहले से ही एक कहानी पर व्यस्त दिख रहे हैं, लेकिन परियोजना को अभी तक अंतिम रूप नहीं दिया गया है। पर, ऐसा लगता है कि विक्की और अनीस एक-दूसरे के साथ काम करने के लिए काफी उत्साहित हैं और पिछले कुछ समय से सही मौके का इंतजार कर रहे हैं। चूंकि बज्मी आमतौर पर पारिवारिक कॉमेडी बनाते हैं, इसलिए यह देखना दिलचस्प होगा कि विक्की एक अजीबोगरीब कॉमेडी फिल्म कितने खड़े उतरते हैं।

इसके अलावा विक्की कौशल पहले से ही अपनी कई फिल्मों को लेकर एक व्यस्त शेड्यूल में हैं, जहां वह शशांक खेतान की फिल्म में कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर के साथ काम कर रहे हैं। इसके साथ ही, वह निर्देशक मेघना गुलज़ार के साथ "सैम बहादुर" के लिए शूटिंग शुरू करने वाले हैं। वहीं शाहरुख खान और तापसी पन्नू के साथ "राजू फंकी" में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं।

दूसरी ओर अनीस बज्मी सलमान खान के साथ "नो एंट्री 2" के लिए तैयारी कर रहे हैं, जिसमें कई नई एक्ट्रेसेज कलाकारों की टुकड़ी में होंगी।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story