×

Vicky Kaushal : नुसरत फतेह अली खान का गाना सुन रोमांटिक हुए विक्की कौशल , कहा 'सांसों की माला में पी का नाम'

अभिनेता विक्की कौशल अपनी शादी के बाद और भी रोमांटिक हो गए हैं। उनके सोशल मीडिया स्टोरी से इस बात का पता चलता है।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 20 Jan 2022 5:07 AM GMT
Vicky Kaushal : नुसरत फतेह अली खान का गाना  सुन रोमांटिक हुए विक्की कौशल , कहा सांसों की माला में पी का नाम
X

Vicky Kaushal : बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) से शादी करने के बाद और भी रोमांटिक हो गए हैं। वो आए दिन अपने सोशल मीडिया हैंडल पर रोमांटिक तस्वीरों और वीडियो को शेयर करते हैं। कभी वो कैटरीना को याद करते हुए फोटो साझा करते हैं। तो कभी कैटरीना के साथ। वर्क कमीटमेंट्स की वजह से विक्की और कैटरीना को शादी के कुछ दिन बाद से ही एक - दूसरे से दूर रहना पड़ रहा है। लेकिन इस बीच कभी कैटरीना विक्की से मिलने इंदौर पहुंच जाती हैं। तो वहीं कैटरीना के साथ लोहड़ी मनाने के लिए विक्की उनके पास चले जाते हैं।

कैटरीना की यादों में इमोशनल हुए विक्की

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने हाल ही में अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्हें कैटरीना को याद करते हुए गाना सुनते देखा जा सकता है। विक्की कैटरीना की यादों में प्रसिद्ध गायक नुसरत फतेह अली खान का रोमांटिक गाना सुन रहे हैं। गाना का नाम 'सांसों की माला में' (Sanson Ki Mala Mein) है। इस गाने को सुनते हुए वो इसे गुनगुना भी रहे हैं। वहीं इस गाने को गाते वक्त उन्हें भावुक होते हुए भी देखा जा सकता है। वीडियो में विक्की की शक्ल को देखकर पता चल रहा है कि वो अपनी पत्नी कैटरीना कैफ को मिस कर रहे हैं।

बाइसेप्स फ्लॉन्ट करते नजर आएं विक्की कौशल

सोशल मीडियो पर शेयर किए गए वीडियो में विक्की (Vicky Kaushal) को सफेद रंग के टी - शर्ट में देखा जा सकता है। वीडियो में वो एक कार में बैठकर गाने सुन रहे हैं। विक्की ने सफेद रंग के टी - शर्ट के साथ सफेद और काले रंग का मैचिंग कैफ लगा रखा है। कैप पहनना विक्की के स्टाइल में शामिल है। इसी के साथ उन्होंने काले रंग के फ्रेम वाला एक सनग्लास भी पहना है। विक्की कौशल ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, "मॉर्निंग जैम।" बता दें कि विक्की इन दिनों इंदौर में अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। विक्की ने इससे पहले अपने हैवी एक्सरसाइज की एक फोटो शेयर की थी। जिसमें वो अपने बाइसेप्स को फ्लान्ट कर रहे थें।


Priya Singh

Priya Singh

Next Story