×

Vicky Kaushal: सलमान-शाहरुख को पीछे छोड़ विक्की कौशल ने हासिल किया ये तमगा, फैंस हुए खुश

Vicky Kaushal: विक्की कौशल ने एक ऐसा तमगा अपने नाम किया है, जो अब तक बॉलीवुड इंडस्ट्री में किसी ने भी हासिल नहीं किया है, आइए आपको भी बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 24 Dec 2023 1:06 PM GMT
Vicky Kaushal
X

Vicky Kaushal (Photo- Social Media)

Vicky Kaushal: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल की दो फिल्में बैक टू बैक बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुईं हैं और दोनों ही फिल्मों को शानदार प्रतिक्रिया मिली। बैक टू बैक दो फिल्मों की अपार सफलता के बाद, अब यकीनन विक्की कौशल के पैर इन दिनों जमीन पर नहीं पड़ रहें होंगे, जी हां! और अब इसी बीच विक्की कौशल ने एक ऐसा तमगा अपने नाम किया है, जो अब तक बॉलीवुड इंडस्ट्री में किसी ने भी हासिल नहीं किया है, आइए आपको भी बताते हैं।

विक्की कौशल को इंस्टाग्राम ने किया है फॉलो

अभिनेता विक्की कौशल बड़े पर्दे पर अपनी बेहतरीन अदाकारी का जलवा बिखेर फैंस के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना चुके हैं, सिर्फ अदाकारी ही नहीं, बल्कि वह अपने जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस के लिए भी जाने जाते हैं। हालांकि इस सबके बीच विक्की कौशल को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे सुन अभिनेता के फैंस खुशी से झूम उठेंगे।


दरअसल खबरें हैं कि विक्की कौशल बॉलीवुड इंडस्ट्री के पहले ऐसे अभिनेता बन चुके हैं, जिसे खुद इंस्टाग्राम फॉलो करता है। जी हां! आपने सही पढ़ा! ना शाहरुख खान, ना सलमान खान और ना ही इंडस्ट्री के किसी और एक्टर को इंस्टाग्राम द्वारा फॉलो किया जाता है, विक्की कौशल बॉलीवुड इंडस्ट्री के पहले एक्टर हैं, जिसे ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज खुद फॉलो करता है। वाकई विक्की कौशल और उनके फैंस के लिए ये बहुत ही बड़ी बात है।

विक्की कौशल वर्कफ्रंट

विक्की कौशल इन दिनों अपनी सक्सेस को एंजॉय करते हैं। वह हाल ही में रिलीज हुई फिल्म "डंकी" में नजर आ रहें हैं, जिसमें उनके साथ ही शाहरुख खान, तापसी पन्नू और बोमन ईरानी भी मुख्य किरदारों में हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही है। "डंकी" के पहले विक्की कौशल की फिल्म "सैम बहादुर" रिलीज हुई थी, जिसमें उनके किरदार की दर्शकों ने जमकर सराहना की।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story