×

Vicky Kaushal का केक काटते और बर्थडे सेलिब्रेट करते वीडियो हुआ वायरल, सालियों ने कहा हैप्पी बर्थडे

विक्की कौशल और कटरीना कैफ आजकल न्यूयॉर्क में हैं। दोनों का एक वीडियो सामने आया है जिसमे एक्टर अपनी बर्थडे का केक काटते नज़र आ रहे हैं।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 17 May 2022 12:33 PM GMT
Vicky Kaushal Birthday Celebration Video
X

Vicky Kaushal Birthday Celebration Video (Image Credit-Social Media)

Vicky Kaushal Birthday Celebration Video:विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) आजकल न्यूयॉर्क में हैं। बीते कल विक्की के बर्थडे पर दोनों की कुछ तस्वीर सोशल मीडिया पर धूम मचा रही थी, जिसे कटरीना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया था। वहीँ अब दोनों का एक वीडियो सामने आया है जिसमे एक्टर अपनी बर्थडे का केक काटते नज़र आ रहे हैं।

विक्की कौशल और कटरीना कैफ अपनी शादीशुदा लाइफ को खूब एन्जॉय कर रहे हैं। दोनों इस समय न्यूयॉर्क में हैं और लगभग रोज़ ही दोनों की कोई तस्वीर या वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचाती नज़र आ जाती है। इसी क्रम में अब विक्की कौशल के बर्थडे का एक वीडियो सामने आया है जिसमे एक्टर केक काट रहे हैं। उनके बगल में कटरीना भी नज़र आ रहीं हैं।

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल बीते कल यानि 16 मई को 34 साल के हो गए। शादी के बाद ये उनका पहला बर्थडे था। इस दौरान वो इंडिया से बाहर न्यूयॉर्क में थे और वहीँ अपना स्पेशल डे सेलिब्रेट करते नज़र आये। इस खास मौके पर जहाँ उनके साथ उनकी बेटर हाफ यानि पत्नी कटरीना थीं वहीँ उनकी सालियों ने भी उनके बर्थडे को खास बनाया। कटरीना ने विक्की के बर्थडे को काफी खास बनाने की पूरी कोशिश भी की जिसमे वो कामयाब भी रहीं। वीडियो देख कर इसका अंदाज़ा लगाया जा सकता है।

इस वीडियो मे विक्की कौशल और कटरीना कैफ केक काटते दिखाई दे रहे हैं वही दूसरी तरफ से विक्की की सालियां और उनके दोस्त उनके लिए बर्थडे सांग गा रहे हैं। ये कपल एक दूसरे के साथ वेकेशन मना रहा है और इस दौरान विक्की के बर्थडे को कटरीना ने काफी खास अंदाज़ में मनाया है। दोनों एक दूसरे के साथ काफी एन्जॉय कर रहे हैं। वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर छाह गया है।

इसके पहले कटरीना ने अपनी और विक्की की कुछ तस्वीर साझा की थी जिसमे दोनों काफी खुश नज़र आ रहे थे। इसे शेयर करते हुए कटरीना ने लिखा था,' 'न्यू यॉर्क वाला बर्थडे माई हार्ट, तुम हर चीज को अच्छा बना देते हो।' वहीँ इसपर चार चाँद तब लगे जब विक्की का रिप्लाई आया उन्होंने लिखा,' 'शादीशुदा वाला बर्थडे। ' दोनों की ये तस्वीरें टॉक ऑफ़ द टाउन बनी रहीं और फैंस ने भी इन्हे खूब लाइक किया।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story