×

Vicky Kaushal : विक्की कौशल की किस्मत पलटी, मर्सिडीज से बाइक की सवारी पर आए अभिनेता, जाने कैसे हुआ उनका ये हाल

अभिनेता विक्की कौशल की किस्मत बार - बार पलटी मार रही है। कभी अभिनेता के अच्छे दिन आ रहे हैं। तो कभी बुरे दिन

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 2 Jan 2022 8:01 AM GMT
Vicky Kaushal : विक्की कौशल की किस्मत पलटी, मर्सिडीज से बाइक की सवारी पर आए अभिनेता, जाने कैसे हुआ उनका ये हाल
X

फोटो साभार : सोशल मीडिया 

Vicky Kaushal : अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इंदौर में एक बाइक चलाते हुए पाए गए हैं। अभिनेता को बाइक चलाता देख सभी लोग आश्चर्य कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि आखिरकार ऐसी क्या बात हो गई कि मर्सिडीज की सवारी करने वाले अभिनेता को बाइक चलाना पड़ रहा। यही नहीं अभिनेता को यह बाइक की सवारी बेहद भारी पड़ रही है। इंदौर के एक निवासी ने बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायतकर्ता का कहना है कि अभिनेता ने उनके वाहन की नंबर प्लेट का अवैध उपयोग किया है।

कैटरीना नहीं सारा अली खान थी विक्की के बैक सीट पर

शिकायतकर्ता जय सिंह यादव ने दावा किया है कि फिल्म के सीन में इस्तेमाल किया गया वाहन नंबर उनका है। शिकायतकर्ता का कहना है कि विक्की कौशल (Vicky Kaushal) उनकी अनुमति के बिना उस नंबर प्लेट का उपयोग नहीं कर सकते। जय सिंह ने कहा, "फिल्म सीक्वेंस में इस्तेमाल किया गया वाहन नंबर मेरा है। मुझे नहीं पता कि फिल्म यूनिट को इसकी जानकारी है या नहीं लेकिन यह अवैध है। वे बिना अनुमति के मेरी नंबर प्लेट का उपयोग नहीं कर सकते। मैंने स्टेशन पर एक ज्ञापन दिया है। मामले में कार्रवाई की जानी चाहिए।" दरअसल अभिनेता विक्की कौशल को अपनी आगामी फिल्म के लिए इंदौर की सड़कों पर बाइक की सवारी करते हुए देखा गया था। उस वक्त अभिनेता के साथ एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) भी उनके साथ थीं। सारा अभिनेता के पीछे बाइक पर बैठी हुई थीं।

पुलिस ने जांच करने की बात कही

शिकायत पर प्रतिक्रिया देते हुए इंदौर के बाणगंगा क्षेत्र के सब-इंस्पेक्टर राजेंद्र सोनी ने कहा, "हमें एक शिकायत मिली थी। हम देखेंगे कि नंबर प्लेट का इस्तेमाल अवैध रूप से किया गया था या नहीं। मोटर वाहन अधिनियम के प्रावधानों के अनुसार कार्रवाई की जाएगी। यदि फिल्म की यूनिट इंदौर में है, हम उनकी जांच करने की कोशिश करेंगे।" बता दें कि विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और सारा अली खान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तब सामने आईं जब अभिनेताओं को उनकी आने वाली फिल्म की शूटिंग के लिए इंदौर की सड़कों पर देखा गया।

विक्की कौशल के अपकमिंग फिल्मस के बारे में जाने

बता दें कि जिस फिल्म में अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) एकसाथ फिल्माए जा रहे हैं , उस फिल्म का नाम 'इम्मोर्टल अस्वथामा' है। फिल्म को निर्देशित डायरेक्टर आदित्य धर कर रहे हैं। फिल्म की कहानी को भी उन्होंने ही लिखा है। फिल्म का निर्माण रोनी स्क्रूवाला ने किया है। अभिनेता विक्की कौशल के वर्कफ्रंट की बात करें , तो वो शशांक खेतान द्वारा निर्देशित फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' की मदद से दर्शकों का मनोरंजन करते दिखाई देंगे। इसके अलावा वो फिल्म शाम बहादुर और तख्त में भी अभिनय करते दिखाई देंगे।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story