×

Vicky Kaushal संग हुआ बड़ा हादसा! शूटिंग के दौरान घायल हुए एक्टर

Vicky Kaushal Injured: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल इन दिनों फिल्म 'छावा' की शूटिंग कर रहे हैं। इस दौरान एक्टर के साथ एक हादसा हो गया है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 10 Feb 2024 9:06 AM GMT
Vicky Kaushal संग हुआ बड़ा हादसा! शूटिंग के दौरान घायल हुए एक्टर
X

Vicky Kaushal Injured: इन दिनों एक्टर विक्की कौशल अपनी अपकमिंग फिल्म 'छावा' को लेकर चर्चा में हैं। इस बीच एक्टर को लेकर एक बुरी खबर सामने आ रही है। दरअसल, 'छावा' की शूटिंग के दौरान विक्की कौशल घायल हो गए हैं और इस कारण उन्हें शूट बीच में ही छोड़ना पड़ा है। सोशल मीडिया पर विक्की कौशल का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उनके हाथ में पट्टी बंधी नजर आ रही है। इस वीडियो को देखने के बाद विक्की के फैंस काफी परेशान हो गए हैं।

घायल हुए विक्की कौशल

रिपोर्ट्स की मानें, तो एक्शन सीन शूट करते समय विक्की कौशल घायल हो गए। बताया जा रहा है कि उनकी बाजू में फ्रैक्चर हो गया है, जिसके बाद उन्हें शूट छोड़कर जाना पड़ा। पहले वह डॉक्टर के पास गए और जैसे ही वह घर पहुंचे तो पैपराजी ने उन्हें स्पॉट किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। विक्की कौशल को इस हालत में देख फैंस काफी परेशान हो गए हैं और वीडियो पर कमेंट्स कर अपनी चिंता व्यक्त कर रहे हैं।

कब रिलीज होगी फिल्म 'छावा'?

विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्म 'छावा' की बात करें, तो इस फिल्म का निर्देशन लक्ष्मण उतेरकर कर रहे हैं। इस फिल्म में विक्की कौशल के साथ रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म की कहानी डॉ. जयसिंगराव पवार की मराठी किताब से ली गई है, जिसमें संभाजी के शासनकाल की घटनाओं और उपलब्धियों का वर्णन है। फिल्म मराठा साम्राज्य के गौरव और साहस के साथ-साथ संभाजी द्वारा सामना की गई व्यक्तिगत और राजनीतिक चुनौतियों को प्रदर्शित करेगी। ये फिल्म इस साल यानी 2024 के अंत में थिएटर्स में रिलीज की जाएगी।


इन फिल्मों में नजर आएंगे विक्की कौशल

इसके अलावा बात करें विक्की कौशल की आगे आने वाली फिल्मों की, तो एक्टर अपने करियर में पहली बार संजय लीला भंसाली के साथ काम करने वाले हैं। इस फिल्म का नाम‘लव एंड वॉर’ है, जिसमें विक्की के साथ-साथ आलिया भट्ट और रणबीर कपूर नजर आएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये एक एक्शन-लव ड्रामा फिल्म है, जो इस साल के एंड में ही रिलीज होगी। वहीं, आखिरी बार विक्की कौशल को फिल्म ‘सैम बहादुर’ में देखा गया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर वर्ल्डवाइड 128.17 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था और भारत में इस फिल्म ने 92.98 करोड़ रुपए कमाए थे।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story