×

Vicky-Katrina Marriage Photos: कैटरीना कैफ़ हुईं विक्की कौशल की, देखें शादी की कुछ अनदेखी फ़ोटोज़

Vicky-Katrina Marriage Photos: बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके दो सुपर स्टार अभिनेत्री कैटरीना कैफ़ और एक्टर विक्की कौशल आखिरकार एक दुसरे के हो गये।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shashi kant gautam
Published on: 9 Dec 2021 4:26 PM GMT
Vicky Kaushal Katrina Kaif Ki Shaadi: Katrina Kaif turns Vicky Kaushal, see some unseen photos
X

अभिनेत्री कैटरीना कैफ़ और एक्टर विक्की कौशल की शादी 

Vicky-Katrina Marriage Unseen Photos: 'ज़िंदगी में सच्चे साथी की अरदास तभी मुकम्मल होती है, जब ऊपरवाले की मर्ज़ी होती है।' यह लाइन बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ़ (actress katrina kaif) की ज़िंदगी पर बिल्कुल फिट बैठती है।

लगभग 18 सालों से बॉलीवुड इंडस्ट्री (bollywood industry) में अपनी एक्टिंग का जौहर दिखा रही एक्ट्रेस कैटरीना आख़िरकार 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' फेम एक्टर विक्की कौशल (Actor Vicky Kaushal) की हो गई। दोनों की आज़ राजस्थान में शादी हो गई।

जिसकी कुछ अनदेखी फ़ोटोज़ ये हैं...

आखिरकार बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ और विक्की कौशल (Vicky Kaushal Katrina Kaif) ने अपने प्रशंसकों को खुश कर ही दिया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की पहली तस्वीर साझा कर दी, जिसका उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थें। दंपति गुरुवार को सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में करीबी परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार शादी के बंधन में बंध गए।


कैटरीना कैफ ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल (official instagram handle) पर तस्वीरों के एक सेट को शेयर किया है। तस्वीर शेयर करते हुए कैटरीना ने लिखा, "हमारे दिल में केवल प्यार और कृतज्ञता है जो हमें इस क्षण तक ले आई है। आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की तलाश में हैं क्योंकि हम इस नई यात्रा को एक साथ शुरू कर रहे हैं।"

अभिनेता विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई तस्वीरें शेयर की है

अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने भी इसी कैप्शन के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई तस्वीरें शेयर की है। तस्वीरों में ये कपल बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। कैटरीना ने अपनी शादी के लिए सब्यसाची का लहंगा चुना है। जबकि विक्की ने सोने की शेरवानी पहनी है।


तस्वीरों में कैटरीना पारंपरिक भारतीय दुल्हन की तरह दिख रही हैं। उन्होंने अपने लुक को माथा पट्टी, नाक की अंगूठी, लाल चूरा और खूबसूरत लंबे हार और झुमके के साथ पूरा किया है। जिस चीज ने सभी का ध्यान खींचा, वह थी उनकी उंगली पर नीले रंग की पत्थर की अंगूठी। कयास लगाए जा रहे हैं कि यह उनकी सगाई की अंगूठी है।


नवविवाहित जोड़े के सोशल मीडिया (social media) पर फ़ोटो शेयर करते ही उद्योग से उनके दोस्तों और प्रशंसकों ने बधाई संदेश देना शुरू कर दिया। करीना कपूर खान , टाइगर श्रॉफ , नीना गुप्ता और मानुषी छिल्लर नवविवाहित जोड़े को शुभकामना देने वालों में से हैं।

वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ

इससे पहले, जय माला समारोह से युगल का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। छोटी क्लिप में उस जोड़े के विस्तृत समारोह को दर्शाया गया है। आतिशबाजी से लेकर नारंगी रंग के झंडों तक ऐसा दिखा मानो किसी बॉलीवुड फिल्म का सीन हो।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story