×

Vicky Kaushal Katrina Kaif Ki Shaadi: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी का पहला वीडियो हुआ वायरल, देखें वीडियो

वीडियो को देखने के बाद पूरे रॉयल शादी वाली फीलिंग आ रही है। वीडियो में सबसे आकर्षक शंख नाद है, जो कि बैकग्राउंड में बज रहा है। विवाह समारोह में मेहमानों के लिए अनगिनत तैयारियां हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Divyanshu Rao
Published on: 9 Dec 2021 3:19 PM GMT (Updated on: 11 Dec 2021 9:25 AM GMT)
Vicky Kaushal Katrina Kaif Ki Shaadi
X

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

Vicky Kaushal Katrina Kaif Ki Shaadi: कैटरीना की शादी के बाद की पहली तस्वीर वायरल होने के बाद उनकी वरमाला की एक वीडियो भी वायरल होने लगी है। वायरल वीडियो में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल राजा - महाराजा के अंदाज में एक - दूसरे को वरमाला पहना रहे हैं। वीडियो में कैटरीना और विक्की (vicky kaushal katrina kaif marriage) सिक्स सेंस फोर्ट के दूसरे मंजिल पर खड़े दिखाई दे रहे हैं। वहीं शादी में मौजूद सभी मेहमान सबसे नीचे खड़े हैं। और जोड़े के इस खुशी भरे पल में अपनी उपस्थिति से उनकी खुशियों को दोगुना कर रहे हैं। वीडियो में तीसरी मंजिल पर दो लोग खड़े हैं, जो लाल रंग के झंडे को फहराते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में बैकग्राउंड में एक वैवाहिक गीत बज रहा है।

रॉयल शादी में संखनाद की आवाज से गूंजा जयपुर शहर

वीडियो को देखने के बाद पूरे रॉयल शादी वाली फीलिंग आ रही है। वीडियो में सबसे आकर्षक संख नाद है, जो कि बैकग्राउंड में बज रहा है। विवाह समारोह में मेहमानों के लिए अनगिनत तैयारियां हैं। पकवान में भारतीय और पश्चिमी व्यंजन और कुछ स्टेटमेंट फ्यूजन व्यंजन शामिल हैं। वेडिंग फूड मेन्यू के स्पेशल डिश का आकर्षण 'एवोकाडो चोखा' है। कहा जा रहा है कि मैक्सिकन मूल के इस फल को बिहार और राजस्थान के पारंपरिक व्यंजन के रूप में मेहमानों को पेश किया जाएगा। बता दें कि आज रात शादी और रिसेप्शन के लिए मेहमान अभी भी आ रहे हैं। सभी मेहमानों को एक कोड दिया गया है, जिसकी मदद से वो इस शादी का हिस्सा बन पाएंगे।

विक्की कौशल की शादी में भगवा झंडा लहराया गया

बता दें कि वायरल हो रहे वीडियो में होटल के कर्मचारी भगवा झंडे लहरा रहे हैं। वहीं कुछ कर्मचारी दो मंजिला किले की बालकनियों पर आतिशबाजी कर रहे हैं। जबकि कुछ कर्मचारियों को संख नाद करते हुए देखा गया है। पिछले कुछ वर्षों में कई सेलिब्रिटी शादियां देखी गई होंगी, लेकिन कोई भी शादी विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की तरह शाही और अद्भुत नहीं थी। नवविवाहितों ने अपने विवाह स्थल सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा के बाहर इंतजार कर रहे मीडिया के लिए मिठाइयां भेजी है। जब न्यूज रिपोर्टर राजस्थान के सवाई माधोपुर में सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा के बाहर खड़े थे, उनकी शादी के बारे में जानकारी देने के लिए, विक्की और कैटरीना ने इस पर ध्यान दिया।

नवविवाहित ने मीडिया कर्मियों के लिए मिठाइयां भेजीं

एक तरह से नवविवाहितों ने आलीशान विवाह स्थल के बाहर तैनात मीडिया कर्मियों के लिए मिठाइयां भेजीं। जानकारी के लिए बता दें कि 6 दिसंबर को कैटरीना कैफ, विक्की कौशल और उनके परिवार शादी के लिए आलीशान रिसॉर्ट में पहुंचे । अगले दिन (7 दिसंबर) को प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू हो गया। इस जोड़े ने मंगलवार को मेहंदी लगाई, उसके बाद 8 दिसंबर को हल्दी और संगीत किया। आज (9 दिसंबर) कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अपने परिवार के सदस्यों और दोस्तों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंध गए। कैटरीना और विक्की के परिवार आज शाम एक भव्य रिसेप्शन की मेजबानी करेंगे । इसके अलावा, एक अनौपचारिक समारोह भी हो सकता है जहां कैटरीना के भाई, सेबेस्टियन लॉरेल मिशेल, अपने सर्वश्रेष्ठ व्यक्ति के रूप में अपना भाषण देंगे और जोड़े को टोस्ट देंगे

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story