×

Vicky Kaushal : विक्की कौशल के लिए लकी साबित हुई कैटरीना, शादी के बाद इस कंपनी ने उन्हें ब्रांड एंबेसडर बनाया

पियर्सन इंडिया ने अभिनेता विक्की कौशल को खास उद्देश्य के लिए ब्रांड एंबेसडर बनाया है। शिक्षार्थियों के साथ गहरा संबंध बनाना उन उद्देश्यों में से एक है।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 10 Jan 2022 11:57 AM GMT
Vicky Kaushal : विक्की कौशल के लिए लकी साबित हुई कैटरीना, शादी के बाद इस कंपनी ने उन्हें ब्रांड एंबेसडर बनाया
X

Vicky Kaushal : शिक्षण कंपनी 'पियर्सन' (Pearson) को भारत देश को आगे बढ़ाने और सीखने के वैश्विक डिजिटल पावरहाउस प्रदान करने के रूप में जाना जाता है। यह दुनिया की सबसे बड़ी शिक्षण कंपनी है। वर्तमान में यह कंपनी अपनी विकास योजनाओं में तेजी लाने का प्रयास कर रही है। इस प्रयास के अंतर्गत कंपनी ने आज बॉलीवुड के युवा आइकन और सुपरस्टार 'विक्की कौशल' (Vicky Kaushal) को अपना नया ब्रांड एंबेसडर घोषित किया। ब्रांड एंबेसडर के रूप में विक्की कंपनी को युवाओं के साथ मजबूत संबंध बनाने में मदद करेंगे और इसके प्रत्यक्ष-से-उपभोक्ता प्रस्ताव को मजबूत करेंगे।

विक्की ने विद्यार्थियों के बारे में अपना विचार साझा किया

अपने उत्साह को साझा करते हुए बॉलीवुड सुपरस्टार विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने कहा, "आज के युवा नवप्रवर्तक, निर्माता और भविष्य के नेता हैं। वे एक उज्जवल कल की आशा हैं और शिक्षा उनकी वास्तविक क्षमता को उजागर करने और उन्हें ऊपर उठने और चमकने के लिए सशक्त बनाने की कुंजी है।" विक्की कौशल ने आगे कहा कि मैं गुणवत्तापूर्ण शिक्षा को बढ़ावा देने और युवा दिमाग से जुड़ने के लिए पियर्सन के मिशन का हिस्सा बनकर खुश और उत्साहित हूं। विक्की को अपने देश के युवाओं से काफी अपेक्षा है। वो आशा करते हैं कि इस देश के युवा हर क्षेत्र में अच्छा मुकाम हासिल करेंगे।

कंपनी के एमडी ने विक्की को देश के युवाओं के लिए एक प्रेरणा बताया

पियरसन के एमडी सिद्धार्थ बनर्जी ने कहा, "हम अपने ब्रांड एंबेसडर के रूप में विक्की कौशल का स्वागत करते हुए रोमांचित हैं। मनोरंजन उद्योग में उनकी हालिया उपलब्धियों और योगदान ने उन्हें देश के सबसे लोकप्रिय युवा आइकन में से एक बना दिया है। वो देश के युवाओं के लिए एक प्रेरणा हैं।" सिद्धार्थ ने आगे कहा कि वो युवाओं को बड़े सपने देखने, अपनी खुद की यात्रा करने और सर्वश्रेष्ठ के लिए प्रयास करने के लिए प्रेरित करते हैं। उन्होंने कहा कि विक्की पियर्सन के मूल्यों और समग्र दृष्टि के सच्चे प्रतिनिधि साबित होंगे।

अभिनेता खुद एक इंजीनियर हैं

बता दें कि अब विक्की कौशल पियरसन इंडिया के आगामी अभियान और शिक्षार्थियों के साथ पियर्सन के जुड़ाव को मजबूत करने में सक्रिय होंगे। अभिनेता खुद एक इंजीनियर हैं। एक्टिंग करियर का शुरुआत करने के बाद विक्की मसान, उरी, सरदार उधम जैसी कई प्रशंसित फिल्मों में नजर आ चुके हैं। विक्की की एक्टिंग को दर्शक खूब पसंद करते हैं। हाल ही में अभिनेता कैटरीना कैफ के साथ शादी के बंधन में बंधे। विक्की कौशल प्रतिष्ठित राष्ट्रीय और फिल्मफेयर पुरस्कारों के प्राप्तकर्ता भी हैं।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story