×

Vicky Kaushal-Katrina Kaif में से कौन है सबसे ज्यादा अमीर? जानें कपल की नेट वर्थ

Vicky Kaushal-Katrina Kaif Net Worth: आज यहां हम आपको बॉलीवुड के पावर कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की टोटल नेट वर्थ के बारे में बताने जा रहे हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 21 April 2024 11:09 AM GMT
Vicky Kaushal-Katrina Kaif Net Worth
X

Vicky Kaushal-Katrina Kaif Net Worth (Image Credit: Social Media)

Vicky Kaushal-Katrina Kaif Net Worth: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों की जोड़ी फैंस को खूब पसंद आती है। दोनों को बॉलीवुड का पावर कपल कहा जाता है, लेकिन क्या आप जानते हैं विक्की और कैटरीना में से कौन सबसे अमीर है? किसी नेट वर्थ सबसे ज्यादा है और सबसे ज्यादा कमाई करता है? आइए आज हम आपको विस्तार से बताते हैं।

विक्की कौशल नेट वर्थ (Vicky Kaushal Net Worth)

इसमें कोई शक नहीं कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। इनकी एक्टिंग पूरी इंडस्ट्री काफी पंसद करती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर विक्की कौशल का कुल नेट वर्थ 3 मिलियन डॉलर या करीब 22 करोड़ रुपये है। आपको बता दें, विक्की कौशल मशहूर निर्देशक श्याम कौशल के बेटे हैं। विक्की कौशल ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म मसान से की थी। इसके बाद उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में दी है।


कैटरीना कैफ की नेट वर्थ (Katrina Kaif Net Worth)

वहीं, कैटरीना कैफ की बात करें तो वो बॉलीवुड की सबसे अधिक पेड एक्ट्रेस में से एक हैं। साल 2003 में अपने करियर की शुरुआत करने वाली कैटरीना ने एक के बाद एक शानदार फिल्मों में काम किया है। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक कैटरीना कैफ की कुल संपत्ति 224 करोड़ से अधिक की हो सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैटरीना कैफ के पास कई लग्जरी गाड़ियों जैसे रेंज रोवर, मर्सिडीज़ बेंज, ऑडी क्यू का कलेक्शन है।


2021 में हुई कैटरीना-विक्की की शादी (Katrina Kaif Vicky Kaushal Marriage)

बता दें कि शादी से पहले विक्की और कैटरीना ने काफी टाइम तक एक-दूसरे को डेट किया था। हालांकि, दोनों ने कभी भी अपने रिलेशनशिप को लेकर बात नहीं की थी। लेकिन 9 दिसंबर 2021 में दोनों ने शादी कर सभी को चौंका दिया था। विक्की-कैटरीना ने राजस्थान में शादी की थी, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज खूब वायरल हुए थे। अब कपल की शादी को 3 साल हो चुके हैं और अक्सर कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा रहती है।




Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story