×

Vicky-Katrina Photos: विक्की कौशल ने सोशल मीडिया पर शेयर की हल्दी की फोटो, फोटो में विक्की को कसकर हल्दी लगाते दिखाई दी कैटरीना

Vicky-Katrina Haldi Photos: विक्की - कैटरीना की एक और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई। वायरल फोटो में कैटरीना कैफ कसकर विक्की को हल्दी लगाती दिखाई दी।

Priya Singh
Written By Priya SinghPublished By Monika
Updated on: 2021-12-11T13:12:09+05:30
vicky kaushal  katrina kaif wedding latest updates
X

विक्की और कैटरीना (फोटो : सोशल मीडिया ) 

  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo

Vicky-Katrina Haldi Photos: बॉलीवुड कपल विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इनदिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। दोनों बॉलीवुड कलाकार के शादी की तस्वीरें एक - एक करके सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही है। देश में कपल की फैन फॉलोइंग इतनी ज्यादा है कि एक मिनट के अंदर इनकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने लग रही है। शादी के बाद विक्की और कैटरीना की हल्दी की फोटो भी सामने आ गई है। अभिनेता विक्की कौशल ने अपने आधिकारिक इंस्टा हैंडल पर अपने हल्दी सेरेमनी की तस्वीर साझा की है। उन्होंने एकसाथ चार तस्वीर के सेट को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। पहली तस्वीर में कैटरीना,विक्की के हाथों में हाथ डालकर बैठी हुई हैं। वहीं उनके चेहरे पर हल्दी लगा हुआ है। इस दौरान वो खुलकर हंसते दिखाई दे रहे हैं। हल्दी सेरेमनी के इस तस्वीर में विक्की और कैटरीना को सफेद और गुलाबी रंग के आउटफीट में देखा जा सकता है।

वहीं दूसरे तस्वीर में विक्की के पापा शाम कौशल उन्हें हल्दी लगा रहे हैं। जबकि इसके बाद के तस्वीर में विक्की को स्वैग वाले अंदाज में नहाते देखा जा सकता है। इस तस्वीर में विक्की सनग्लास पहनकर बैठे हुए हैं। जबकि उनके पास खड़े लड़के उन्हें नहला रहे हैं। आखिरी फोटो और भी आकर्षक है। इस फोटो में कैटरीना कैफ अपने पति विक्की कौशल को रोमांटिक अंदाज में हल्दी लगा रही हैं। तस्वीर में कैटरीना को विक्की के गाल में हल्दी लगाते देखा जा सकता है। वहीं इस दौरान विक्की और कैटरीना प्यार से एक - दूसरे को देख रहे हैं।

विक्की कौशल ने शेयर की शादी से जुड़ी फोटोज (vicky kaushal Instagram Photos)

कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हल्दी की फोटोज (katrina kaif Instagram Photos)

विक्की के हाथों में हाथ डालकर बैठी कैटरीना

विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों के एक सेट को शेयर किया है। पहली तस्वीर में कैटरीना,विक्की के हाथों में हाथ डालकर बैठी नजर आ रही हैं। फोटो में दोनों के शरीर पर हल्दी लगी हुई है। इस दौरान वो खुलकर हंसते दिखाई दे रहे हैं। हल्दी सेरेमनी के इस तस्वीर में विक्की और कैटरीना को सफेद और गुलाबी रंग के आउटफीट में देखा जा सकता है। विक्की कौशल ने इस दौरान सिर्फ सफेद रंग की धोती पहनी है। जबकि कैटरीना ने सफेद रंग का लहंगा पहन रखा है। इसके साथ उन्होंने अपने कानों में एक झुमका डाला है, जो बेहद आकर्षक लग रहा है। हल्दी की इस तस्वीर में विक्की और कैट को फूलों का माला पहने भी देखा जा सकता है।

हल्दी लगाते वक्त विक्की के पापा की खुशी का ठिकाना नहीं

वहीं दूसरे तस्वीर में विक्की के पापा शाम कौशल उन्हें हल्दी लगाते दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर में उनके पापा और वो दोनों मुस्कुरा रहे हैं। इस तस्वीर में विक्की कौशल और उनके पिता को सफेद रंग के कुर्ते में देखा जा सकता है। वहीं पास खड़ी महिला भी को भी इस दौरान खुशी से झुमते देखा जा सकता है। फोटो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस शादी में सभी मेहमानों ने कितनी मस्ती की है। जबकि इसके बाद के तस्वीर में विक्की को स्वैग वाले अंदाज में नहाते देखा जा सकता है। इस तस्वीर में विक्की सनग्लास पहनकर बैठे हुए हैं। जबकि उनके पास खड़े लड़के उन्हें नहला रहे हैं।

कैटरीना ने रोमांटिक अंदाज में विक्की को हल्दी लगाई

आखिरी फोटो और भी आकर्षक है। इस फोटो में कैटरीना कैफ अपने पति विक्की कौशल को रोमांटिक अंदाज में हल्दी लगा रही हैं। तस्वीर में कैटरीना को विक्की के गाल में हल्दी लगाते देखा जा सकता है। वहीं इस दौरान विक्की और कैटरीना प्यार से एक - दूसरे को देख रहे हैं। अभिनेता के इस फोटो पर उनके फैन्स जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। प्रशंसकों को उनके इस फोटो पर प्यार लुटाते देखा जा सकता है। विक्की द्वारा शेयर किए गए पोस्ट पर फिल्मफेयर के एडिटर जीतेश पिल्लै ने कमेंट कर दिल का इमोजी भेजा है। वहीं अभिनेत्री अमृता खानविल्कर ने कमेंट कर लिखा, " ओहोहोहोहो मतलब प्यार ढेर सारा प्यार।" अभिनेता ईशान खट्टर और जोया अख्तर ने भी इस फोटो पर दिल का इमोजी भेज कमेंट किया है।

Monika

Monika

Next Story