×

Vicky Kaushal-Katrina Kaif Wedding: विक्की कौशल की बहन ने शादी के बारे में किया खुलासा, कहा- नहीं हो रही विक्की की शादी, जानें क्या है पूरी सच्चाई

Vicky Kaushal-Katrina Kaif Wedding: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल से जुड़ी नई खबर सामने आ रही है। अभिनेता के मौसेरी बहन ने कहा है कि उनकी शादी नहीं हो रही है।

Priya Singh
Written By Priya SinghPublished By Monika
Published on: 1 Dec 2021 8:00 AM GMT
Vicky Kaushal-Katrina Kaif Wedding: विक्की कौशल की बहन ने शादी के बारे में किया खुलासा, कहा- नहीं हो रही विक्की की शादी, जानें क्या है पूरी सच्चाई
X

)Vicky Kaushal Katrina Kaif Wedding: अभिनेता विक्की कौशल और कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी शादी (Vicky Kaushal Katrina Kaif Wedding) की खबरों के बीच सुर्खियों में हैं। विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह जोड़ी इस महीने शादी के बंधन में बंधने वाला है। लेकिन दोंनों में से किसी ने इस बात की पुष्टी नहीं की है। वहीं अभिनेता के परिवार की ओर से ऐसे कई सारे संकेत आ रहे हैं कि उनकी शादी नहीं हो रही। पिछले दिनों अभिनेता के परिवार के किसी सीनियर मेंबर के इस शादी से खुश न होने की खबरें आ रही थीं। अभिनेता के परिवार का यह सदस्य नहीं चाहता है कि एक्ट्रेस कैटरीना कैफ उसके घर की बहू बनें। वहीं आज खबर आ रही है कि अभिनेता के परिवार के किसी महिला सदस्य ने कहा है कि विक्की कौशल की कैटरीना कैफ से शादी नहीं हो रही।

विक्की कौशल की मौसेरी बहन उपासना बोहरा ने दैनिक भास्कर से किए बातचीत में बताया है कि वो शादी नहीं कर रहे हैं। दोनों के शादी की तैयारियों की खबर एक अफवाह है, जो कि मीडिया पूरे जोर- शोर के साथ फैला रही है। यह शादी बिल्कुल भी नहीं हो रही है। अभिनेता की मौसेरी बहन ने आगे कहा कि अगर वो ऐसा कर रहे होते, तो वो इसे अनाउंस जरुर करते। बॉलीवुड में ऐसी खबरें अफवाह के रुप में जरुर उड़ती रहती हैं, लेकिन आगे चलकर पता चलता है कि ऐसा कुछ भी नहीं है। और यह सब एक अलग रुप में सामने आता है। उपासना ने कहा कि मैं इस विषय पर अब और कोई टिप्पणी नहीं करना चाहती। लेकिन यह शादी इस वक्त बिल्कुल भी नहीं हो रहा।

विक्की कौशल - कैटरीना एक ही जगह पर कर रहे टाइम स्पेंड

गौर करने वाली बात यह भी है कि इन दिनों अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री कैटरीना कैफ एक ही जगह पर टाइम स्पेंड कर रहे हैं। विक्की कौशल ने हाल ही में अबू धाबी से जेट स्कीइंग का आनंद लेते हुए तस्वीर साझा किया है। तस्वीर में अभिनेता वाटर स्कूटर चलाते हुए दिखाई पड़ रहे हैं। संयोग से अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने भी अबू धाबी से ही एक तस्वीर को अपने सोशल मीडिया पर साझा किया है। कैटरीना को एचएसबी की ओर से पैनलिस्ट के रुप में आमंत्रित किया गया था, जिसकी तस्वीर को उन्होंने अपने प्रशंसकों के साथ शेयर किया है। दोनों के सोशल मीडिया अपडेट्स को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि वो इन दिनों एकसाथ रह रहे हैं।

कैटरीना कैफ की अप कमिंग फ़िल्में (Katrina Kaif upcoming films )

अभिनेत्री कैटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वो फरहान अख्तर द्वारा निर्देशित फिल्म 'जी ले जरा' (jee le zara) , अली अब्बास द्वारा निर्देशित फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3 ) , रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित अननेम्ड फिल्म और गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित फिल्म 'फोन भूत' ( Phone Bhoot ) में दिखाई देने वाली हैं। इसके अलावा अभिनेत्री कि फिल्म मेरी क्रिस्मस और जेवेल ऑफ इंडिया भी अगले साल रिलीज होने वाली है।

जबकि अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal upcoming films) के व्रकफ्रंट की बात करें, तो वो निर्देशक शशांक खेतान की फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा', करण जौहर द्वारा निर्देशित फिल्म 'तख्त', मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित फिल्म 'शाम बहादुर' में दिखाई देने वाले हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story