×

Vicky Kaushal : विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल को उनके जन्मदिन पर बधाई दी, तस्वीर साझा कर कही ये बात

कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ के जन्मदिन पर विक्की कौशल ने प्यारा विश लिखा। अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा की।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 6 Jan 2022 10:06 AM GMT
Vicky Kaushal : विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल को उनके जन्मदिन पर बधाई दी, तस्वीर साझा कर कही ये बात
X

फोटो साभार : सोशल मीडिया

Vicky Kaushal : कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी पिछले साल की सबसे भव्य शादियों में से एक थी। सेलेब जोड़े ने अपने गोपनीय शादी के आकर्षक तस्वीरों को एक - एक करके सोशल मीडिया पर शेयर किया था। स्टार कपल के 'बिग डे' से खूबसूरत तस्वीरें को उनके परिवार के सदस्यों ने भी साझा किया था। शादी के बाद भी उनके परिवार के सदस्य अक्सर 'वेडिंग ऑफ द ईयर' से नई तस्वीरें छोड़ते रहे हैं। कैटरीना की बहन इसाबेल ने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें साझा की थी। फिल्म प्रेमियों को विक्की और कैटरीना की बहन इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif) के बीच जीजू-साली की बॉन्डिंग की झलक देखने को मिल चुकी है।

दिलचस्प है इसाबेल और विक्की की बॉन्डिंग

आज इसाबेल के जन्मदिन पर अभिनेता विक्की कौशल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर उनके लिए एक स्टोरी साझा की है। विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम स्टोरी के माध्यम से इसाबेल को हार्दिक शुभकामनाएं दीं। जानकारी के लिए बता दें कि कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ ने विकटरीना (Vickatrina) की शादी की कई तस्वीरें शेयर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। उन तस्वीरों में से एक विकटरीना की हल्दी की तस्वीर थी। जिसमें विक्की और इसाबेल की बॉन्डिंग दर्शकों को देखने के लिए मिल रही थी। आज 6 जनवरी को इसाबेल का जन्मदिन है और इस मौके पर विक्की ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है।

कैटरीना की बहन को इस नाम से पुकारते हैं विक्की

अभिनेता विक्की कौशल ने इसाबेल को बर्थ डे विश करते हुए लिखा,"हैप्पी बर्थडे आइसी! आशा करता हूं कि तुम्हें अद्भूत काम करने को मिले। आज पार्टी करने का सबसे शानदार समय है।" 11 दिसंबर, 2021 को इसाबेल ने कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की हल्दी सेरेमनी के कुछ अनमोल पलों को शेयर किया था। उनमें से एक तस्वीर में इसाबेल जीजू विक्की के गालों पर हल्दी लगा रही थीं। इसे फोटो को साझा करते हुए इसाबेल ने लिखा था, "फुल मस्ती और खुशी। मेरे गाल अभी भी ज्यादा मुस्कुराने के कारण आहत हैं कैटरीना और विक्की।

विक्की कौशल के लिए फिल्मों की लाइन लगी हुई है

विक्की कौशल के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वो आने वाले दिनों में फिल्म 'मिस्टर लेले' में दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म को डायरेक्टर शशांक खेतान ने निर्दशित किया है। इसके बाद विक्की कौशल की अगली फिल्म 'सैम बहादुर' है। इस फिल्म को फेमस डायरेक्टर मेघना गुलजार ने निर्देशित किया है। इसके अलावा अभिनेता विक्की कौशल करण जौहर द्वारा निर्देशित "तख्त", आदित्य धर द्वारा निर्देशित "द इम्मोर्टल अश्वत्थामा" शशांक खेतान द्वारा निर्देशित "गोविंदा नाम मेरा" और महेश मथाई द्वारा निर्देशित फिल्म "सारे जहां से अच्‍छा" में अभिनय करते दिखाई देंगे।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story