×

Sam Bahadur का नया गाना हुआ रिलीज, बेहद इंस्पायरिंग है विक्की कौशल की फिल्म का ये सॉन्ग

Sam Bahadur: विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्म 'सैम बहादुर' का नया गाना रिलीज हो चुका है। ये गाना जोश और जुनून से भरा हुआ है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 22 Nov 2023 7:29 AM GMT
Sam Bahadur का नया गाना हुआ रिलीज, बेहद इंस्पायरिंग है विक्की कौशल की फिल्म का ये सॉन्ग
X

Sam Bahadur: विक्की कौशल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सैम बहादुर' को लेकर चर्चा में बने हुए है। यह फिल्म साल 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। इस फिल्म का डायरेक्शन मेघना गुलजार कर रही हैं। वहीं, फिल्म में विक्की के अलावा फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा भी लीड रोल में है। हाल ही में, फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। अब इस बीच फिल्म का नया गाना भी रिलीज कर दिया गया है।

रिलीज हुआ‘सैम बहादुर’ का न्यू सॉन्ग

‘सैम बहादुर’ का न्यू सॉन्ग ‘बंदा' आज रिलीज किया गया है। ये गाना भी काफी जोश भर देने वाला है। नए सॉन्ग में विक्की कौशल सैम मानेकशॉ के किरदार में काफी दमदार लग रहे हैं। म्यूजिक वीडियो सैम मानेकशॉ की लाइफ की झलक दिखाई गई है। ये गाना सैम मानेकशॉ की ताकत, साहस और दृढ़ संकल्प को दिखाता है। दरअसल, इस नए गाने का वीडियो विक्की ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है और कैप्शन में लिखा- ''ए फोर्स ऑफ स्ट्रेग्थ, हर मायने में एक महान सैनिक। रब का बंदा है ये,सब का बंदा है ये! #बांदा गाना अभी रिलीज! समबहादुर सिनेमाघरों में 1.12.2023 को।” बता दें कि ‘सैम बहादुर’ का ये नया ट्रैक शंकर महादेवन ने गाया है।

सैम मानेकशॉ के किरदार में दिखेंगे विक्की कौशल

बता दे कि ‘सैम बहादुर’ भारत के पहले फील्ड मार्शल और सैन्य पराक्रमी सैम मानेकशॉ की लाइफ पर बेस्ड फिल्म है। फिल्म में विक्की कौशल ने सैम मानेकशॉ का किरदार निभाया है। ये फिल्म मिलिट्री लीजेंड की लाइफ और उनकी वीरता और नेतृत्व की कहानी दिखाती है। सैम बहादुर में इंदिरा गांधी के रूप में फातिमा सना शेख और सैम मानेकशॉ की पत्नी सिलू के रूप में सान्या मल्होत्रा ​​नजर आएंगी। ये फिल्म 1 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


विक्की ने शेयर किया था 'सैम बहादुर' का बीटीएस वीडियो

इससे पहले, विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से 'सैम बहादुर' की बीटीएस वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो को शेयर करते हुए विक्की कौशल ने बताया था कि इस रोल के लिए उन्होंने कितनी ज्यादा तैयारी की थी। एक्टर ने बताया था कि फिल्म के फ्लोर पर जाने से पहले वे मेघना गुलजार के साथ रोज मीटिंग करते थे। 5 से 6 घंटे वे रीडिंग सेशन करते थे। वीडियो के कैप्शन में विक्की ने लिखा था- ''सैम बहादुर के लिए की गई तैयारी काबिलेतारीफ रही हैं, उन्होंने (मेघना गुलजार) हर चीज का बारीकी से ध्यान रखा है फिर वो यूनिफॉर्म हो या लुक सभी पर मेघना का पूरा ध्यान रहा है। सबसे मुश्किल रोल जो मैंने निभाया है। एक एक्टर के रूप में मेरी सबसे एनरिच और फुलफिलिंग जर्नी रही है। इसे साकार करने के लिए पर्दे के पीछे जो कुछ हुआ उसका एक अंश आपके साथ शेयर कर रहा हूं। वाकई बहादुरों से भरी टीम है।''


Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story