×

इस एक्टर नें शेयर की First ऑडिशन की फोटो, 9 सालों में इतने बदल गए

विक्की कौशल ने बहुत कम समय में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है । उनका नाम काफी कम वक्त में उन सितारों में शामिल हो गया है, जो किसी भी तरह के किरदार को बखूबी पर्दे पर उतारने में माहिर हैं ।

Ashish Lata
Written By Ashish LataPublished By Monika
Published on: 11 July 2021 4:38 AM GMT
vicky kaushal first audition look
X

विक्की कौशल (फोटो : सोशल मीडिया )

Vicky Kaushal: बॉलिवुड ऐक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने अपनी शानदार ऐक्टिंग के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में आज एक खास मुकाम बनाया है । उन्होंने बहुत कम समय में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है । उनका नाम काफी कम वक्त में उन सितारों में शामिल हो गया है, जो किसी भी तरह के किरदार को बखूबी पर्दे पर उतारने में माहिर हैं । हालांकि, उनके लिए यह सफर इतना आसान नहीं था । हाल ही में विक्की ने सोशल मीडिया पर अपने पहले ऑडिशन की यादें साझा की हैं ।

इंस्टाग्राम स्टोरीज (Instagram) पर अभिनेता ने 10 जुलाई 2012 को एक अभिनेता के रूप में अपने पहले ऑडिशन की एक पुरानी तस्वीर साझा की । अभिनेता ने फिल्म उद्योग में अपनी यात्रा के लिए आभार व्यक्त किया । उन्होंने लिखा 'आज से 9 साल पहले । शुक्र' । बता दें कि उन्होंने जब पहला ऑडिशन दिया था तब उनकी उम्र 24 साल थी। तस्वीर में विक्की व्हाइट टी-शर्ट पहने ऑडिशन व्हाइटबोर्ड पकड़े नजर आ रहे हैं ।

विक्की कौशल नें शेयर की अपनी ये तस्वीर (फोटो : सोशल मीडिया )

काफी बदल चुका है विक्की कौशल का लुक

इन तस्वीरों में विक्की को पहचानना भी मुश्किल हो रहा है । इतने सालों में अभिनेता ने अपने लुक्स पर भी काफी काम किया है । पहले की तुलना में अभिनेता अब ज्यादा फिट हो गए हैं । बता दें कि विक्की कौशल की पहली प्रमुख भूमिका वाली फिल्म 2015 में नीरज घायवान की समीक्षकों द्वारा प्रशंसित और बहुप्रतीक्षित 'मसान' थी ।

विक्की कौशल आखिरी बार फिल्म 'भूत- पार्ट 1 द हॉन्टेड शिप' में नजर आए थे। अब विक्की कौशल 'तख्त', 'द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा' और 'मिस्टर लेले' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे । इसके अलावा वह सरदार उधम सिंह और फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायॉपिक में भी काम कर रहे हैं ।

विक्की कौशल (फोटो :सोशल मीडिया )

एक्टर की पहली फिल्म

विक्की कौशल की पहली प्रमुख भूमिका 2015 में नीरज घायवान की समीक्षकों द्वारा प्रशंसित और बहुप्रतीक्षित फिल्म 'मसान' में थी । बाद में, वह 'राजी', 'संजू', 'रमन राघव 2.0', 'लस्ट स्टोरीज' और 'मनमर्जियां' जैसी फिल्मों में भूमिकाओं के साथ प्रमुखता से बढ़े । उनकी परिभाषित भूमिका 2019 के युद्ध नाटक 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' में थी, जिसके लिए उन्होंने सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के रूप में राष्ट्रीय पुरस्कार जीता ।

बता दें कि विक्की कौशल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं । अभिनेता कई अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं । बीते दिनों उन्होंने अपनी सनकिस्ड सेल्फी शेयर की थी । इससे पहले विक्की ने खुद को एक लग्जरी कार गिफ्ट की थी । जिसकी तस्वीर उन्होंने शेयर की थी । इस खबर के बाद से विक्की कौशल ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story