×

Vicky Kaushal संग शादी के बाद परेशान हैं कैटरीना कैफ, एक्ट्रेस ने लिया बड़ा फैसला

Vicky Kaushal: इन दिनों विक्की कौशल अपनी अपकमिंग फिल्म 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' को लेकर चर्चा में हैं। इस बीच उन्होंने अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

Ruchi Jha
Published on: 18 Sep 2023 9:21 AM GMT
Vicky Kaushal संग शादी के बाद परेशान हैं कैटरीना कैफ, एक्ट्रेस ने लिया बड़ा फैसला
X

Vicky Kaushal: विक्की कौशल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' को लेकर सुर्खियों में है। बहुत जल्द एक्टर की फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस बीच एक्टर अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे करते दिख रहे हैं। जी हां...हाल ही में विक्की कौशल ने अपने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में अपनी मैरिड लाइफ को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है।

विक्की कौशल से परेशान हैं कैटरीना कैफ?

दरअसल, अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में विक्की कौशल ने एक बार फिर अपनी वाइफ कैटरीना कैफ को लेकर एक खुलासा किया है। एक्टर ने बताया है कि उनकी पत्नी कैटरीना उनकी लाइफ में फैशन पुलिस की भूमिका निभाती हैं। एक्टर ने कहा- ''कैटरीना मेरी लाइफ की फैशन पुलिस हैं और वह अक्सर मुझसे सवाल पूछती रहती हैं कि आपने क्या पहना है और आप इसे क्यों पहन रहे हैं? दरअसल, मैं फैशन के मामले में मिनिमलिस्ट हूं और मैं अपनी अलमारी में लिमिटिड कपड़े रखता हूं। जिनमें चार शर्ट, चार टी-शर्ट और चार जोड़ी डेनिम रखना पसंद करता हूं। अब तो कैटरीना मेरी फैशन च्वाइसेस से हार मान चुकी हैं।''


साल 2021 में हुई थी विक्की-कैटरीना की शादी

बता दें कि कुछ सालों पहले तक विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के अफेयर की खबरें मीडिया में छाई रहती हैं, लेकिन दोनों ने कभी अपने रिलेशनशिप को मीडिया के सामने कबूल नहीं किया था। फिर दोनों ने साल 2021 में अचानक शादी कर सभी को हैरान कर दिया था। कपल ने राजस्थान में एक ग्रैंड वेडिंग की थी। वहीं, अब शादी के बाद कपल अक्सर इंटरव्यू में एक-दूसरे के बारे में बात करते नजर आते हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान विक्की कौशल ने अपनी शादी के तीन दिनों को उनकी लाइफ के सबसे खूबसूरत और खुशी के दिन बताए थे। वहीं, कैटरीना भी अक्सर विक्की कौशल की तारीफ करते हुए उन्हें बेस्ट पति का दर्जा देती हैं।


विक्की कौशल-कैटरीना कैफ का वर्क फ्रंट

कपल के वर्क फ्रंट की बात करें, तो जहां विक्की कौशल को आखिरी बार फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' में एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ देखा गया था, तो वहीं अब बहुत जल्द एक्टर मानुषी छिल्लर के साथ 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' में दिखाई देने वाले हैं। ये फिल्म 22 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। इसके अलावा, विक्की बहुत जल्द मेघना गुलजार की फिल्म 'सैम बहादुर' में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में विक्की-सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख संग स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे।


कैटरीना कैफ की बात करें, तो वह बहुत जल्द सलमान खान के साथ फिल्म 'टाइगर 3' में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म दिवाली के खास मौके पर रिलीज की जाएगी। इसके अलावा, कैटरीना साउथ एक्टर विजय सेतुपति के साथ श्रीराम राघवन की फिल्म 'मैरी क्रिसमस' में भी काम करने वाली हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story