×

विक्की कौशल की 'सैम बहादुर' इस दिन होगी ओटीटी पर रिलीज

Vicky Kaushal Sam Bahadur OTT Release: विक्की कौशल की फिल्म 'सैम बहादुर' को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। ऐसे में अब थिएटर्स के बाद फैंस फिल्म के ओटीटी पर रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 8 Dec 2023 3:25 AM GMT
Vicky Kaushal Sam Bahadur OTT Release
X

Vicky Kaushal Sam Bahadur OTT Release (Image Credit: Social Media)

Vicky Kaushal Sam Bahadur OTT Release: विक्की कौशल की फिल्म 'सैम बहादुर' को सिनेमाघरों में रिलीज हुए एक हफ्ता हो चुका है। फिल्म को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। हालांकि, रणबीर कपूर की क्राइम थ्रिलर 'एनिमल' के कारण 'सैम बहादुर' की कमाई थोड़ी पीछे चल रही है। अब इस बीच फिल्म को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है। दरअसल, विक्की कौशल की 'सैम बहादुर' अब ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है, तो आइए जानते हैं 'सैम बहादुर' कब और किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी?

किस ओटीटी पर रिलीज होगी ‘सैम बहादुर’?

रिपोर्ट्स के अनुसार, विक्की कौशल की 'सैम बहादुर' अपनी रिलीज के केवल तीन से चार हफ्ते में जी5 पर रिलीज की जाएगी। वहीं, कुछ रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया जा रहा है कि फिल्म अपने थिएट्रिकल रिलीज के 8 हफ्ते के बाद ओटीटी पर रिलीज होगी। वहीं, कुछ रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि फिल्म का प्रीमियर अगले साल गणतंत्र दिवस पर ओटीटी पर होगा। ऐसे में देखा जाए तो अभी कुछ भी कंफर्म नहीं है कि विक्की कौशल की ये फिल्म कब ओटीटी पर रिलीज होगी।

विक्की कौशल की एक्टिंग की जमकर हो रही तारीफ

बता दें कि ‘सैम बहादुर’ देश के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की लाइफ पर बेस्ड फिल्म है। फिल्म में विक्की कौशल ने जिस तरह से सैम मानेकशॉ के किरदार को निभाया है, उसकी काफी तारीफ हो रही है। यकीनन विक्की इस बायोपिक वॉर ड्रामा फिल्म में कैरेक्टर को पूरी तरह से निभाने में कामयाब रहे हैं। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर एक्टर के लिए नेशनल अवॉर्ड की भी भविष्यवाणी की जा रही है।

‘सैम बहादुर’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

अब अगर बात करें फिल्म की कमाई की, तो फिल्म फिल्म ने 6.25 करोड़ रुपयों से ओपनिंग की थी लेकिन वीकेंड पर फिल्म की कमाई में उछाल आया और इसने शनिवार को 9 करोड़ और रविवार को 10 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया। वहीं, वीकडेज में भी फिल्म की कमाई जारी है। आज फिल्म की रिलीज को एक हफ्ता हो चुका है और ऐसे में फिल्म ने सात दिनों में 38 करोड़ रुपयों से ज्यादा कमाई कर ली है और अब ये 50 करोड़ का आंकड़ा छूने की ओर बढ़ रही है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story