×

Sam Bahudur-Animal के बीच जबरदस्त क्लैश, कौन तोड़ेगा रिकॉर्ड

Sam Bahudur-Animal: विक्की कौशल और रणबीर कपूर की फिल्में आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। दोनों ही फिल्मों को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। आइए देखते हैं ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर कौन रिकॉर्ड तोड़ता है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 1 Dec 2023 4:12 AM GMT
Sam Bahudur-Animal के बीच जबरदस्त क्लैश, कौन तोड़ेगा रिकॉर्ड
X

Sam Bahudur-Animal: विक्की कौशल और रणबीर कपूर दोनों ही इन दिनों अपनी-अपनी फिल्मों के लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। आज यानी 1 दिसंबर 2023 को दोनों स्टार्स की फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। दोनों ही फिल्मों के ट्रेलर और सॉन्ग को अब तक काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। ऐसे में अब देखना दिलचस्प होगा कि आखिर बॉक्स ऑफिस पर कौन रिकॉर्ड बनाता है?

क्या सैम बहादुर बनाएगी रिकॉर्ड?

विक्की कौशल की पिछली कुछ फिल्मों की बात करें, तो अब तक 'उरी' उनकी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म रही है। वहीं, अगर सैम बहादुर की एडवांस टिकट बुकिंग के आंकड़ों को देखा जाए इससे भी काफी उम्मीदें जताई जा रही हैं। फिल्म को पहले से ही मिल रहे मिले जुले रिव्यूज के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि ये फिल्म उनकी पिछली फिल्मों के रिकॉर्ड को भी तोड़ सकती है। खबरों की मानें, तो यह बताया जा रहा है कि विक्की कौशल की 'सैम बहादुर' अपने ओपनिंग डे पर 30 करोड़ तक का कलेक्शन कर सकती है।

बता दें कि सैम बहादुर आर्मी चीफ रह चुके सैम मानेकशॉ की बायोपिक है, जिसमें सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख अहम किरदारों में नजर आएंगी। ये फिल्म आज यानी 1 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिलहाल, फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने नहीं आया है। फिल्म का डायरेक्शन मेघन गुलजार ने किया है।

क्या 'जवान' को पछाड़ पाएगी एनिमल?

अब अगर बात करें, तो रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' की, तो आंकड़ों के मुताबिक इस फिल्म ने अपनी रिलीज से पहले ही रिकॉर्ड्स तोड़ने शुरू कर दिए हैं। एडवांस बुकिंग के मामले में रणबीर कपूर और बॉबी देओल की एनिमल ने सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' को भी पीछे छोड़ दिया है। अब कहा ये भी जा रहा है कि ये फिल्म ओपनिंग डे पर शाहरुख की जवान और पठान से आगे निकल सकती है। जाहिर है लोगों को रणबीर का इंटेंस लुक और उनकी दमदार एक्टिंग बेहद पसंद आ रही है, जिसे बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैंस बेताब हैं।

बता दें कि इस फिल्म में रणबीर पहली बार साउथ सुपरस्टार रश्मिका मंदाना के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। इस फिल्म में एक बाप-बेटे की शानदार कहानी दिखाई गई है। एक्शन से भरपूर 'एनिमल' भी विक्की कौशल की 'सैम बहादुर' के साथ यानी आज 1 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म की कहानी गैंगस्टर परिवार की है, जिसमें कि अनिल कपूर पिता के किरदार में हैं और रणबीर कपूर उनके बेटे बने हुए हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story