×

Vicky Kaushal ने अपनी फिल्म "Sam Bahadur" की हुडी पहनकर पहाड़ियों से तस्वीर की शेयर

Vicky Kaushal Film Sam Bahadur: आज अभिनेता विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी फिल्म सैम बहादुर की शूटिंग शुरू करते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की।

Anushka Rati
Published on: 6 Sep 2022 4:27 PM GMT
Vicky Kaushal ने अपनी फिल्म Sam Bahadur की हुडी पहनकर पहाड़ियों से तस्वीर की शेयर
X

A Biopic movie "Sam Bahadur" (image: social media)

Vicky Kaushal Film Sam Bahadur: विक्की कौशल ने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं जिनमें राजी, संजू, मसान, मनमर्जियां, रमन राघवन, जुबान, बॉम्बे वेलवेट और उड़ी द सर्जिकल स्ट्राइक, जैसी फिल्में शामिल हैं। वहीं विक्की कौशल अपनी अपकमिंग फिल्म प्रोजेक्ट्स में इस और आने वाले साल 2023 में भी कई फिल्मों की शूटिंग में बिजी होने वाले हैं। बता दें कि विक्की कौशल ने जोया अख्तर की फिल्म "सैम बहादुर" जो एक बायोपिक फिल्म हैं, इसकी शूटिंग शुरू करदी है। इसके साथ ही विक्की ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने पहाड़ पर पोज देते हुए सैम बहादुर की एक हुडी पहन रखी है।

आपको बता दें कि, विक्की कौशल बॉलीवुड के सबसे टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं। वहीं विक्की के फैंस उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर देखना पसंद करते हैं। बता दें की विक्की कौशल के पाइपलाइन में कुछ थ्रिलर फिल्में हैं और इन मच अवेटेड फिल्मों में से एक "सैम बहादुर" है। वहीं इस फिल्म में विक्की कौशल के साथ सान्या मल्होत्रा भी नजर आएंगी। वहीं इस फिल्म में विक्की कौशल फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की भूमिका निभाते नजर आएंगे, जो सान्या मल्होत्रा मानेकशॉ की पत्नी सिल्लू की भूमिका निभाएंगी और फातिमा सना शेख पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रूप में दिखाई देंगी। आज अभिनेता विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी फिल्म सैम बहादुर की शूटिंग शुरू करते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की।


बता दें कि, तस्वीर में विक्की कौशल को हरे रंग की हुडी पहने देखा जा सकता है जिस पर 'सैम बहादुर' लिखा हुआ है। विक्की ने कैमरे की ओर पीठ करके पोज दिए। वहीं उन्होंने हुडी को ब्लू पैंट के साथ पेयर किया और साथ एक नीली टोपी के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया। वहीं विक्की कौशल ने पीछे एक बेहद ही खूबसूरत नजारा देखा जा सकता है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने इसे कई इमोजी के साथ ये कैप्शन दिया, जिससे यह पता चलता है कि वह फिल्म की शूटिंग शुरू कर दिया है।

इसी बीच अगर हम काम कि बात करें तो, विक्की कौशल के पास फिल्मों की एक दिलचस्प लाइन है। अभिनेता अगली बार गोविंदा नाम मेरा में भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी के साथ दिखाई देंगे। इसके अलावा, उनके पास सारा अली खान के साथ लक्ष्मण उटेकर की अभी तक की जाने वाली फिल्म भी है। इसके बाद, विक्की मेघना गुलजार की सैम बहादुर में फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा के साथ दिखाई देंगे, जो भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित है। विक्की के पास आनंद तिवारी की अभी तक की-शीर्षक वाली फिल्म भी है, जिसमें तृप्ति डिमरी और एमी विर्क मुख्य भूमिका में हैं।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story