×

Sam Bahadur Teaser: विक्की कौशल की 'सैम बहादुर' का टीजर इस दिन होगा रिलीज, अभिनेता ने खुद कन्फर्म की डेट

Sam Bahadur New Poster: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल पिछले काफी समय से अपनी फिल्म "सैम बहादुर" को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। ये फिल्म विक्की कौशल की मच अवेटेड फिल्मों में से है, जिसका फैंस और दर्शक ना जाने कितने समय से इंतजार कर रहें हैं।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 12 Oct 2023 6:23 AM GMT (Updated on: 12 Oct 2023 10:58 AM GMT)
Sam Bahadur Teaser: विक्की कौशल की सैम बहादुर का टीजर इस दिन होगा रिलीज, अभिनेता ने खुद कन्फर्म की डेट
X

Sam Bahadur New Poster (Photo- Social Media)

Sam Bahadur New Poster: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल पिछले काफी समय से अपनी फिल्म "सैम बहादुर" को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। ये फिल्म विक्की कौशल की मच अवेटेड फिल्मों में से है, जिसका फैंस और दर्शक ना जाने कितने समय से इंतजार कर रहें हैं। वहीं अब हम आपको बता दें कि इस फिल्म का इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए एक खुशखबरी है, जी हां!! दरअसल फिल्म को लेकर एक नया अपडेट सामने आ चुका है, जिसे खुद अभिनेता विक्की कौशल ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर साझा किया है।

विक्की कौशल ने रिवील किया नया लुक

इन दिनों "सैम बहादुर" फिल्म को लेकर आए दिन कुछ ना कुछ अपडेट सामने आ रहा है, कहीं फिल्म के टीजर को लेकर अफवाहें फैली हुईं हैं, तो कहीं फिल्म की रिलीज डेट को लेकर। इसी बीच आज अभिनेता विक्की कौशल ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर फिल्म से नया लुक जारी किया है, जो बेहद ही दमदार लग रहा है। विक्की कौशल ने सैम बहादुर के रूप में अपना लुक साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है, "टू ए लाइफ वेल लिव्ड!" वहीं इस लुक पोस्टर पर एक लाइन लिखी हुई है जो कि है, "जिंदगी उनकी, इतिहास हमारा।"




भारतीय सेना की वर्दी पहने नजर आए विक्की कौशल

विक्की कौशल द्वारा शेयर किए गए लुक की बात करें तो इसमें वह खुले मैदान में वर्दी पहने दिख रहें हैं। हालांकि इस फोटो में उनका चेहरा नहीं दिख रहा है, क्योंकि ये फोटो बैक प्रोफाइल से ली गई है। विक्की कौशल द्वारा शेयर की गई ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है और फैंस जमकर प्यार बरसा रहें हैं।

इस दिन रिलीज होगा फिल्म का टीजर

विक्की कौशल की "सैम बहादुर" का टीजर 13 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा। इस बात की जानकारी विक्की कौशल ने खुद दी है। उन्होंने एक और नया पोस्टर रिवील किया और बताया कि फिल्म का टीजर 13 अक्टूबर को जारी किया जाएगा।


ये एक्टर्स भी हैं इस फिल्म का हिस्सा

विक्की कौशल एक बार फिर पर्दे पर भारतीय सेना का किरदार निभाने जा रहें हैं, इससे पहले भी कई बार वह पर्दे पर इस किरदार में नजर आ चुके हैं। फिल्म की कहानी फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित है। विक्की कौशल के अलावा फिल्म में सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख भी मुख्य किरदारों में हैं। डायरेक्टर मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी ये फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story