Bad Newz First Day Collection: पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर इतने करोड़ कमा सकती है बैड न्यूज

Bad Newz First Day Collection: 19 जुलाई को सिनेमाघरों में "बैड न्यूज" फिल्म तहलका मचाने को तैयार है, आइए बताते हैं कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन कितना कमाई कर सकती है।

Shivani Tiwari
Published on: 18 July 2024 5:25 AM GMT
Bad Newz First Day Collection
X

Bad Newz First Day Collection (Photo- Social Media) 

Bad Newz First Day Box Office Collection: शुक्रवार का दिन यानी कि मूवी वाला दिन, हर शुक्रवार को बड़े पर्दे पर फिल्म रिलीज होती है, वहीं इस शुक्रवार यानी कि 19 जुलाई को सिनेमाघरों में "बैड न्यूज" फिल्म तहलका मचाने को तैयार है। जी हां! कॉमेडी ड्रामा फिल्म "बैड न्यूज" को लेकर दर्शक बेहद एक्साइटेड हैं, क्योंकि पहली बार इस तरह की कुछ अलग कहानी दर्शकों को देखने को मिलने वाली है। इस फिल्म में विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क लीड रोल में हैं। आइए बताते हैं कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन कितना कमाई कर सकती है।

बैड न्यूज फर्स्ट डे कलेक्शन (Bad Newz First Day Box Office Collection)

विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की फिल्म "बैड न्यूज" की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है, दर्शक धड़ल्ले से टिकट भी बुक कर रहें हैं, टिकटों की एडवांस बुकिंग देख कयास लगाए जाने लगे हैं कि ये फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाई कर पाएगी। रिपोर्ट्स के अनुसार "बैड न्यूज" पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 10 से 11 करोड़ की कमाई कर सकती है। वहीं यदि दर्शकों से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला तो पहले वीकेंड पर 40 से 45 करोड़ आराम से कमा लेगी। फिलहाल फिल्म को कैसा रिस्पॉन्स मिलेगा, ये तो कल पता चल ही जाएगा। वैसे अब तक तो फिल्म के ट्रेलर और गानों को काफी पसंद किया जा रहा है, अब देखना होगा कि फिल्म दर्शकों को पसंद आती है नहीं।


विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी की हॉट केमिस्ट्री (Vicky Kaushal Tripti Dimari)

"बैड न्यूज" फिल्म में विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी की बेहद ही हॉट केमिस्ट्री देखने को मिलने वाली है, जी हां! फिल्म का एक गाना "जानम" रिलीज हुआ था, जिसमें दोनों ने भर-भर के इंटिमेट सीन्स दिए थे। विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी की हॉट केमिस्ट्री चर्चा का विषय बनी हुई है।

रोमांटिक सीन पर सेंसर बोर्ड की चली कैंची (Bad Newz Romantic Scene)

जैसा कि हमने आपको बताया कि बैड न्यूज फिल्म में विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी ने भर भर के रोमांटिक सीन दिए हैं, वहीं सेंसर बोर्ड ने भी फिल्म के कुछ रोमांटिक सीन पर कैंची चला दी है। जी हां! रिपोर्ट्स के अनुसार तीन सीन्स पर सेंसर बोर्ड की कैंची चली है, जिसमें से दो रोमांटिक सीन्स थे।

19 जुलाई को रिलीज होने के लिए तैयार है फिल्म (Bad Newz Release Date)

विक्की कौशल की आने वाली फिल्म "बैड न्यूज" 19 जुलाई को रिलीज होने के लिए तैयार है, इस फिल्म का निर्देशन आनंद तिवारी ने किया है, करण जौहर और पूर्व मेहता इसके प्रोड्यूसर हैं। कल से इस फिल्म को आप सिनेमाघरों में एंजॉय कर सकते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story