×

Sam Bahadur Trailer: विक्की कौशल की 'सैम बहादुर' का ट्रेलर रिलीज, फील्ड मार्शल के रोल में जीत लिया दिल

Sam Bahadur Trailer: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल अपनी मच अवेटेड फिल्म "सैम बहादुर" को लेकर काफी दिनों से सुर्खियों में बने हुए हैं|

Shivani Tiwari
Published on: 7 Nov 2023 1:32 PM GMT (Updated on: 7 Nov 2023 2:00 PM GMT)
Sam Bahadur Trailer
X

Sam Bahadur Trailer (Photo- Social Media)

Sam Bahadur Trailer: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल अपनी मच अवेटेड फिल्म "सैम बहादुर" को लेकर काफी दिनों से सुर्खियों में बने हुए हैं, जब से फिल्म की पहली झलक सामने आई थी, तभी से दर्शक फिल्म को लेकर बेहद उतावले थे, वहीं अब आज मेकर्स द्वारा इस फिल्म का ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है, जिसमें अभिनेता विक्की का अंदाज देखते बन रहा है।

दमदार डायलॉग और शानदार एक्टिंग जीत लेगी आपका दिल

अभिनेता विक्की कौशल ने खुद "सैम बहादुर" के ट्रेलर को अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर शेयर किया है। उन्होंने फिल्म का ट्रेलर जारी करते हुए कैप्शन में लिखा, "इंडियन आर्मी, देश और यहां के लोग, आपके लिए हम देश के सबसे बहादुर सिपाही सैम मानेकशॉ की एक झलक शेयर कर रहे हैं। ट्रेलर आउट नाउ।"

ट्रेलर की बात करें तो "सैम बहादुर" का ट्रेलर बेहद ही जबरदस्त है। दमदार डायलॉग और शानदार एक्टिंग से भरपूर यकीनन फिल्म का ट्रेलर देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। वहीं विक्की कौशल तो अपनी अदाकारी से दिल जीत ले रहें हैं। सोशल मीडिया पर दर्शक विक्की कौशल की एक्टिंग की जमकर तारीफ कर रहें हैं, यही नहीं बहुत से दर्शकों ने तो अभी से यह भी कह दिया है इस फिल्म के लिए विक्की कौशल नेशनल अवॉर्ड जीत सकते हैं।

विक्की कौशल के अलावा ये स्टार्स भी आ रहें हैं नजर

विक्की कौशल एक बार फिर अपने दमदार किरदार से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। जी हां! वह इस फिल्म में भारतीय सेना का किरदार निभाते दिखाई देंगे, हालांकि यह पहली बार नहीं होगा जब वह पर्दे पर इस तरह का किरदार निभा रहे हों। जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म की कहानी फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित है। विक्की कौशल के अलावा इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख भी मुख्य किरदारों में हैं। मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी ये फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story