×

vicky kaushal viral video: कटरीना कैफ को याद कर विक्की कौशल ने गाया मसान का ये गाना, वायरल हुआ Video

vicky kaushal viral video: विक्की कौशल का एक वीडियो बड़ी तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसपर बस कुछ ही देर में हजार के पार लाइक्स और कॉमेंट्स पहुँच गए।

Monika
Written By Monika
Published on: 19 Nov 2021 7:07 AM GMT
vicky kaushal viral video
X

विक्की कौशल (फोटो : सोशल मीडिया ) 

vicky kaushal viral video: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी (vicky kaushal Katrina Kaif ki shadi) को लेकर चर्चा काफी तेज़ हो गयी है। दोनों के रिलेशनशिप में आने की ख़बरों से लेकर शादी की तैयारियों को लेकर लम्बे समय से सुर्खियां बटोर रहे हैं। कहा जा रहा है कि दोनों की शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा होटल (Six Senses Fort Barwara) में होने वाली हैं। वही इन सबके बीच विक्की कौशल का एक वीडियो बड़ी तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसपर बस कुछ ही देर में हजार के पार लाइक्स और कॉमेंट्स पहुँच गए।

दरअसल, विक्की कौशल के वायरल हो रहे इस वीडियो (vicky kaushal viral video ) में उन्होंने वाइट कलर का शर्ट पहना हुआ है और सिर पर वाइट कलर का कैप लगाया हुआ है। साफ़ देखा जा सकता है कि ये चलती कार में वीडियो बनाया गया है। जिसमें विक्की 2015 में रिलीज हुई अपनी फिल्म 'मसान' का एक बेहद खूबसूरत गाना 'मै हूं पानी के बुलबुले जैसा , तुझे सोचू तो फूट जाता हूं..' गाते देखा जा सकता है। इस वीडियो को फिल्मफेयर ने अपने ऑफिसियल अकाउंट पर शेयर किया है। जिसपर लोगों की लगातार प्रतिक्रिया आ रही हैं। अब ये देखते ही देखते वायरल हो गया है ।

बता दें, विक्की कौशल की फिल्म 'मसान' (vicky kaushal film masaan) 2015 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को नीरज घायवान ने डायरेक्ट किया है। जिसमें विक्की कौशल के साथ ऋचा चड्ढा, श्वेता त्रिपाठी और संजय मिश्र जैसे कलाकार नज़र आये थे। इस फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिला था।

विक्की-कटरीना की शादी

शादी को लेकर चल रही तैयारियों को लेकर हर दिन नए नए अपडेट्स सामने आ रहे हैं। 7- 12 दिसम्बर तक शादी के लिए होटल को बुक कर लिया गया है। लेकिन अभी तक दोनों में से किसी ने भी ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है। दोनों की इस ग्रैंड शादी में कई स्टार्स शामिल होने वाले हैं। अभिनेत्री कटरीना कैफ शादी की तैयारियों की छोटी से छोटी खबर भी लीक नहीं होने देना चाहती।

शादी के बाद ये कपल एक अपार्टमेंट में शिफ्ट होने वाले हैं। ख़बरों की मानें तो वे मुंबई के जुहू में दोनों साथ रहेंगे । कपल ने शादी के बाद साथ में रहने के लिए एक अपार्टमेंट का चयन भी कर लिया है और सूत्रों की मानें तो वे मुंबई के जुहू में रहेंगे । कपल का ये अपार्टमेंट अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के अपार्टमेंट के पास है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story