Vicky Katrina : शादी के बाद कैटरीना विक्की के बजाए किसी और को दाने डाल रहीं, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

कैटरीना कैफ का दिल अब विक्की के बजाए किसी और पर आ गया है। कैटरीना प्यार से उसे खाना खिला रही हैं।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 25 Jan 2022 8:38 AM GMT
Vicky Katrina : शादी के बाद कैटरीना विक्की के बजाए किसी और को दाने डाल रहीं, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
X

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

Vicky Katrina : कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल के भव्य विवाह की छवि आज भी उनके फैंस के दिलों में बसी हुई है। फैंस प्रार्थना कर रहे हैं कि ये जोड़ी हमेशा एकसाथ रहे। विक्की और कैटरीना कभी अलग न हो। लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर एक ऐ्रसी वीडियो वायरल हो रही। जिसे देख यह लग रहा कि कैटरीना का दिल किसी और पर आ गया है। बॉलीवुड डीवा कैटरीना कैफ इन दिनों मालदीव में आराम कर रही हैं। अभिनेत्री ने पहले हॉलिडे पैराडाइज से अपनी खुश तस्वीरें साझा की थीं। अब उन्होंने प्रशंसकों के साथ अपनी छुट्टियों के कुछ वीडियो साझा किए हैं।

कैट ने चिड़ियों का डाला दाना

मंगलवार को कैटरीना (Katrina Kaif) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर कई स्टोरीज वीडियो शेयर किए। जिसमें वो पक्षियों को खाना खिलाती नजर आ रही हैं। अभिनेत्री द्वारा साझा किए गए वीडियो में उन्हें चमकीले गुलाबी रंग की टी-शर्ट और काले रंग की डेनिम पहने देखा जा सकता है। कैटरीना बेहद खुशी से पक्षियों का दाना दे रही हैं। इससे पहले सोमवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कैटरीना ने समुद्र तट से तस्वीरें साझा की थीं। जिसे इंटरनेट पर तेजी से शेयर किया जा रहा था।





विज्ञापन की शूटिंग के लिए मालदीव पहुंची कैट

इन तस्वीरों में सूर्यवंशी (Sooryavanshi) स्टार कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को मैचिंग फ्लोरल शॉर्ट्स के साथ सफेद और हरे रंग की शर्ट पहने देखा गया था। कैटरीना के लेटेस्ट इंस्टाग्राम स्टोरी के अनुसार वो इस वक्त मालदीव की यात्रा कर रही हैं। जाहिर तौर पर यह एक विज्ञापन की शूटिंग के लिए है। अदाकारा एक बेवरेज ब्रांड की शूटिंग कर रही हैं। जिसका वो सालों से प्रचार कर रही हैं। वर्कफ्रंट की बात करें, तो कैटरीना की भविष्य की परियोजनाओं में टाइगर 3 (Tiger 3), मेरी क्रिसमस (Merry Christmas) और फरहान अख्तर की जी ले ज़रा शामिल हैं।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story