×

Katrina Kaif : वाटर बेबी बनी कैटरीना कैफ, ट्रांसपैरेंट शर्ट पहन शेयर की हॉट फोटो

शादी के बाद अभिनत्री कैटरीना कैफ का चेहरा और भी दमक रहा है। ऐसे में कैटरीना आफ्टर वेडिंग वाली ग्लोइंग फोटो को शेयर करने से नहीं चूक रहीं।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 24 Jan 2022 8:58 AM GMT
Katrina Kaif : वाटर बेबी बनी कैटरीना कैफ, ट्रांसपैरेंट शर्ट पहन शेयर की हॉट फोटो
X

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

Katrina Kaif : बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक खूबसूरत फोटो शेयर किया है। तस्वीर में कैटरीना कैफ को पोज देते देखा जा सकता है। तस्वीर में कैटरीना समुद्र के किनारे मस्ती कर रही हैं। कैटरीना आजकल वाटर बेबी बन गई हैं। वो समुद्र के किनारे के नजारा का खूब आनंद ले रही हैं। सोशल मीडिया पर कैटरीना कैफ के इस फोटो को तेजी से शेयर किया जा रहा है। आइए जानते हैं अभिनेत्री के इस तस्वीर में क्या खास है।

आधे घंटे में 7 लाख लोगों ने कैट की फोटो को लाइक किया

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने जैसे ही ट्रांसपैरेंट शर्ट पहन अपनी हॉट फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की। एक्ट्रेस के प्रशंसक उनकी फोटो पर धड़ाधड़ कमेंट करने लगें। आधे घंटे के भीतर ही अभिनेत्री की फोटो पर लाइक्स की बाढ़ आ गई। उनके फोटो को 7 लाख से ऊपर लोगों ने पसंद किया। वहीं कैटरीना की खूबसूरत फोटो पर कमेंट करने वालों की संख्या भी कम नहीं थी। आधे घंटे के अंदर उनकी फोटो पर 4 हजार से ज्यादा लोगों ने प्रतिक्रिया दी। कैटरीना के इस फोटो को देख उनके एक फैन ने लिखा, "करोड़ों दिलों की धड़कन।" वहीं अन्य लोगों ने उनपर इमोजी की बरसात कर दी।

सफेद और हरे रंग के शर्ट में खिलखिलाती नजर आईं कैट

अभिनेत्री कैटरीना कैफ(Katrina Kaif) ने इंस्टाग्राम पर तीन तस्वीरों के एक सेट को साझा किया ता। पहले फोटो में वो सफेद और हरे रंग के ट्रांस्पैरेंट शर्ट में कैमरे के लिए पोज दे रही हैं। वहीं दूसरे फोटो में उन्हें खिलाखिलाकर हंसते हुए देखा जा सकता है। आखिरी फोटो में उन्हें खुले बालों में समुद्र का आनंद लेते देखा जा सकता है। इन तस्वीरों को साझा करते हुए कैटरीना ने कैप्शन दिया, "माई हैप्पी प्लेस।" कैप्शन से पता चलता है कि कैटरीना को बीच प्लेस ज्यादा पसंद है। वो इस जगह पर बहुत खुश हैं। कैटरीना इस बीच प्लेस को एन्जॉव्य कर रही हैं।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story