Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Collection Day 1: राजकुमार राव की फिल्म हिट या फ्लॉप जाने कलेक्शन

Vicky Vidya Ka Wo Wala Video Box Office Collection Day 1: राजकुमार राव, तृप्ति डिमरी की फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो जानिए कितना कलेक्शन की

Shikha Tiwari
Published on: 12 Oct 2024 4:14 AM GMT
Vicky Vidya Ka Wo Wala Video Day 1 Collection
X

Vicky Vidya Ka Wo Wala Video Collection Day 1 

Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Collection Day 1:

राजकुमार राव, तृप्ति डिमरी की फिल्म सिनेमाघरो में रिलीज हो चुकी है। जबसे फिल्म का ट्रेलर आया था उसी दिन से फिल्म का इंतजार था। फिल्म रिलीज होने के बाद कितने दर्शक देखने गए और कितना आई दर्शकों को पसंद, Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Movie की सिनेमाघरो में टक्कर आलिया भट्ट की फिल्म जिगरा से हैं. चलिए जानते हैं पहले दिन विक्की विद्या का वो वाला वीडियो फिल्म ने कितना कलेक्शन(Vicky Vidya Ka Wo Wala Video Day 1 Collection) किया है।

विक्की विद्या का वो वाला वीडियो कलेक्शन 1 (Vicky Vidya Ka Wo Wala Video Story In Hindi)-

विक्की विद्या का वो वाला वीडियो का कलेक्शन जनाने से पहले इसकी कहानी जान ले.सच्ची घटनाओं से प्रेरित काल्पनिक रचना' - 1997 के ऋषिकेश में ले जाने से पहले अस्वीकरण में लिखा होता है। विक्की ( Rajkummar Rao), एक तेज-तर्रार मेहंदी कलाकार, विद्या (Tripti Dimari) से शादी करना चाहता है, जिसने अपनी एमबीबीएस पूरी कर ली है। अंततः वे ऐसा करते हैं, और अपने परिवार द्वारा दिए गए वैष्णो देवी की यात्रा के उपहार को छोड़कर गोवा में हनीमून मनाने की योजना बनाते हैं। वहां पर वो अपने हनीमून का वीडीओ बनाते हैं .अगले दिन उनके घर चोरी हो जाता है और उनका वो वीडियो खो जाता है।

राजकुमार राव की फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो फिल्म को टक्कर दी है आलिया भट्ट की जिगरा फिल्म ने और अमिताभ बच्चन रजनीकांत की फिल्म वेट्टइयां ने, यदि हम विक्की विद्या का वो वाला वीडियो मूवी के पहले दिन के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने पहले दिन 7 करोड़ रुपए(Vicky Vidya Ka Wo Wala Video Collection Day 1) का कलेक्शन किया है। जबकी आलिया भट्ट की फिल्म जिगरा(Jigra Movie) की तुलना में ज्यादा कलेक्शन किया है। आने वाले दिनों में दशहरा की छुट्टियां होने की वजह से फिल्म के कलेक्शन में बढ़ोतरी देखी जा सकती है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story